Homeहरियाणाअंबालासंकल्प योगा सेंटर ने मीनू वालिया को किया सम्मानित

संकल्प योगा सेंटर ने मीनू वालिया को किया सम्मानित

आज समाज डिजिटल, अंबाला:
नित्य हाजिर सम्मान के अंतर्गत छावनी निवासी अध्यापक और योग प्रेमी मीनू वालिया को संकल्प योगा सेंटर की ओर से सम्मानित किया गया। योग कक्षा के आरंभ में की गई घोषणा के अनुसार प्रतिदिन लग्न और जोश के साथ शारीरिक अभ्यास करने वाले योगा प्रेमी को नित्य हाजिर सम्मान से नवाजा जाएगा। उन्हें भी ये अवार्ड दिया गया।

कुछ इस अंदाज में हुआ सम्मान

Sankalp Yoga Center Honored Meenu Walia
Sankalp Yoga Center Honored Meenu Walia

योग कक्षा में उपस्थित नीतू नागपाल और मेघा भसीन ने ईश्वरीय सौगात स्वरूप बैच लगाकर मीनू वालिया का स्वागत किया। सम्माननीय सदस्यों पूनम जैन, तोशी आनंद ने मेडल पहनाया और कुसुम जैन , प्रभा जैन ने मोमेंटो देकर उनका सम्मान बढ़ाया। मौके पर योगा प्रेमी गुंजन नामदेव ने विजेता मीनू का इंटरव्यू लेते हुए योग के प्रति उनकी भावनाओं को जानने का सुंदर प्रयास किया। वालिया ने अपने वक्तव्य में सभी महिलाओं को अपने संक्षिप्त शब्दों में प्यारा संदेश देते हुए बताया कि प्रतिदिन योगा करने से धीरे-धीरे शरीर में आए सकारात्मक बदलाव की वजह से योग के प्रति उनकी रूचि निरंतर बढ़ती चली गई।

रोजाना योग ही देगा मानसिक सुख

उनका कहना था कि नित्य योगा करने से शारीरिक के साथ-साथ प्राप्त मानसिक सुख से योग के प्रति उनकी आकर्षण वृद्धि के कारण प्रतिदिन योग के साथ पूर्णतया जुड़े रहे। उपस्थित सभी महिलाओं ने प्राणायाम शारीरिक अभ्यास और सम्मान समारोह का लुफ्त उठाया। अंत में संकल्प योगा सेंटर की संस्थापिका ट्रेनर एकता डांग ने विजेता को सभी महिलाओं की प्रेरणास्रोत बताते हुए भविष्य के लिए उनको बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

ये भी पढ़ें : डेरा कार सेवा के प्रमुख बाबा सुक्खा सिंह की अगुवाई में किया नगर कीर्तन

ये भी पढ़ें : रक्त दान महाअभियान के 22वे दिन के शिविर का उद्घाटन

ये भी पढ़ें : सूर्य ग्रहण मेले में श्रद्धालुओं के लिए पुख्ता इंतजाम करने के लिए 22 कमेटियों को सौंपी कमान:पिलानी

ये भी पढ़ें : इनसो ने रोड़वेज ट्रैफिक इंचार्ज हरवीर मान को दिया ज्ञापन

ये भी पढ़ें : मोहाली में 50 फीट से गिरा झूला, 50 घायल

Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular