Homeहरियाणापानीपतइनसो ने रोड़वेज ट्रैफिक इंचार्ज हरवीर मान को दिया ज्ञापन

इनसो ने रोड़वेज ट्रैफिक इंचार्ज हरवीर मान को दिया ज्ञापन

अनुरेखा लांबरा, पानीपत:

छात्र संगठन इंडियन नेशनल स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन (इनसो) लगातार काँलेज शुरु होने के बाद सक्रियता मूढ में नजर आ रहा है ।आज इनसो जिला प्रधान बलराज देशवाल के नेतृत्व में छात्रों ने देशबंधु गुप्ता राजकीय काँलेज सैक्टर 18 में छात्र छात्राओं की बसों की समस्या को लेकर ट्रैफिक इंचार्ज हरवीर मान को ज्ञापन सौप राजकीय काँलेज में बसें चलाने की मांग की है।

देशबंधु गुप्ता राजकीय काँलेज में बसें शुरु करने की मांग

इनसो नेता देशवाल ने बताया की देशबंधु गुप्ता राजकीय काँलेज के छात्र छात्राओं को काँलेज आने जाने में काफी परेशानीयों का सामना करना पड़ रहा है काँलेज शहर से कई किलोमीटर दूर सैक्टर 18 में स्थित है काँलेज में छुट्टी के समय कोई बस नहीं है। जिससे छात्र छात्राओं को काँलेज से पैदल टोल टैक्स जीटी रोड़ जाना पड़ता हैं लेकिन वहां कई कई घंटे छात्र टोल टैक्स पर खड़े रहते है लेकिन वहां पर बसों के चालक परिचालक बसों की खिङकियों को नहीं खोलते जिससे छात्रों को आटों में पैसे देकर जाना पड़ता है। अगर कई बार छात्र व छात्राएं खिड़की खोलकर बस में चढ़ जाते है तो बसों के चालक परिचालक उनके साथ बदतमीजी से पेश आते है और उनको बीच रास्ते में बस रोककर उनको नीचे उतार देते है कई बार तो छात्राओं को नीचे उतारा गया, तो वे चोटिल भी हुई हैं।

दो दिन में ही बस सेवा शुरु की जाएगी

इनसो छात्र नेता देशवाल ने ट्रैफिक इंचार्ज रोड़वेज को बताया की सुबह पानीपत बस स्टैण्ङ से कालेज के लिए 8.30, और 9.29 पर बस चलाई जांए और दोपहर को काँलेज से बस स्टैण्ड के लिए 1.40 और 2.20 और 3.15 पर बसे चलाई जांए। रोड़वेज ट्रैफिक इंचार्ज ने इनसो छात्र नेताओं को भरोसा दिलाया की देशबंधु गुप्ता राजकीय काँलेज के छात्र छात्राओं के लिए एक दो दिन में ही बस सेवा शुरु की जाएगी काँलेज से बस स्टैण्ड के लिए दोपहर को और सुबह पानीपत बस स्टैण्ड से काँलेज तक बस शुरू की जांएगी।

इस अवसर पर छात्र रहे मौजूद

इस अवसर पर सुभम गुजर्जर, अंकुश, लक्ष्य डिड़वाड़ी, अमन, राहुल मलिक, हैप्पी खर्ब, युवराज देशवाल, निशांत जागलान, सुरेश शर्मा, जगता राम, बलकेश पांचाल, अजय सैनी, दीपक खर्ब, ताशा आदि छात्र मौजूद थे।

ये भी पढ़ें : चौथे दिन की कथा में हुआ वामन अवतार एवं कृष्ण जन्म का वर्णन

ये भी पढ़ें : नारायण सेवा संस्थान में 501 दिव्यांगजन निःशुल्क शल्य चिकित्सा शिविर का उद्घाटन

ये भी पढ़ें : डेरा कार सेवा के प्रमुख बाबा सुक्खा सिंह की अगुवाई में किया नगर कीर्तन

ये भी पढ़ें : रक्त दान महाअभियान के 22वे दिन के शिविर का उद्घाटन

ये भी पढ़ें : सूर्य ग्रहण मेले में श्रद्धालुओं के लिए पुख्ता इंतजाम करने के लिए 22 कमेटियों को सौंपी कमान:पिलानी

Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular