Homeहरियाणाकरनालडेरा कार सेवा के प्रमुख बाबा सुक्खा सिंह की अगुवाई में किया...

डेरा कार सेवा के प्रमुख बाबा सुक्खा सिंह की अगुवाई में किया नगर कीर्तन

प्रवीण वालिया, करनाल :
श्री गुरु ग्रंथ साहिब के प्रकाश पर्व के अवसर पर माडल टाउन गुरुद्वारा सिंह सभा द्वारा नगर कीर्तन निकाला गया। इस दौरान नगरकीर्तन जहां से भी गुजरा वहां पर लोग पालकी साहिब के दर्शन के लिए उमड़ पड़े ।

नगरकीर्तन का जगह – जगह हुआ स्वागत

जगह जगह नगरकीर्तन का स्वागत किया गया । मॉडल टाउन में नगरकीर्तन के स्वागत में स्वागत द्वार लगाए गए। समूचा शहर में बोल सो निहाल सत श्री अकाल के नारों से गूंज उठा। माडल टाउन में डेरा कार सेवा की तरफ से नगर कीर्तन का स्वागत किया गया। इस अवसर पर डेरा कार सेवा के प्रमुख बाबा सुक्खा सिंह की अगुवाई में सिख संगत ने पालकी साहब का स्वागत किया।

इस अवसर पर कई लोग मौजूद रहे

इस अवसर पर प्रकाश पर्व प्रबंधक कमेटी के प्रधान बिरेंद्र सिंह, महासचिव इंद्रपाल सिंह, गगन मैहता, एमसी गिन्नी, एपीएस चौपड़ा, टीटू, सहित कई लोग मौजूद थे। नगरकीर्तन में गुरु की महिमा का बखान करते कीर्तन जत्था बैंड के साथ स्कूली छात्र चल रहे थे। इसके अलावा गतका पार्टी आकर्षण का केंद्र बनी हुई थी। इसके अलावा पंच प्यारे आकर्षण का केंद्र बने हुए थे। गरुद्वारा माडल टाउन से शुरू होकर नगरकीर्तन अलग अलग मार्गों से होता हुआ वापस गुरुद्वारे में पहुंचा। नगरकीर्तन के स्वागत के लिए जगह जगह स्वागत द्वार लगाए गए । प्रसाद वितरण के लिए स्टाल लगाए गए। कहीं पर जल सेवा तो कहीं ठंडे पानी की सेवा लगाई गई।

ये भी पढ़ें : सेंट लॉरेंस इंटरनेशनल स्कूल में अध्यापक सम्मान समारोह में 30 अध्यापकों को किया गया सम्मानित

ये भी पढ़ें : चौथे दिन की कथा में हुआ वामन अवतार एवं कृष्ण जन्म का वर्णन

ये भी पढ़ें : नारायण सेवा संस्थान में 501 दिव्यांगजन निःशुल्क शल्य चिकित्सा शिविर का उद्घाटन

Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular