HomeहरियाणासोनीपतFire in Shop in Sonipat: धू-धू कर जल रही थी दुकान, आग...

Fire in Shop in Sonipat: धू-धू कर जल रही थी दुकान, आग बुझाने आए दमकल कर्मियों ने मांगी रिश्वत

आज समाज डिजिटल, सोनीपत:

Fire in Shop in Sonipat: आज कल सरकारी विभागों में भ्रष्टाचार हद पार कर गया है यहां तक कि कि सरकारी कर्मी पिड़ितों की मजबूरी का फायदा उठाते हुए जेब काटने पर तुले रहते हैं। एक मामला हरियाणा के जिला सोनीपत का सामने आया है जहां दुकान में लगी आग को बुझाने के लिए आए दमकल विभाग के कर्मियों ने दुकानदार से रिश्वत मांगी।

Read Also: Death after Covid19 Vaccination: वैक्सीन लगवाने के 12 घंटे बाद युवक की संदिग्ध मौत, परिजनों ने दिया धरना

कर्ज लेकर किया था कार्य शुरू Fire in Shop in Sonipat

Fire in Shop in Sonipat

दरअसल, सोनीपत के ओल्ड डीसी मार्ग पर स्थित पिज्जा की दुकान में मंगलवार को शॉर्ट-सर्किट के कारण भयंकर आग लग गई। सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने धधकती आग पर काबू पाया। दुकानदार ने बताया कि उसने कर्जा लेकर कर्ज लेकर अपना रोजगार शुरू किया था, लेकिन आग लगने से 5 लाख से अधिक का नुकसान हो गया है। पीड़ित दुकानदार ने प्रशासन से मुआवजे की मांग की है। दुकानदार ने बिजली विभाग पर लापरवाही के आरोप के साथ दमकल विभाग के कर्मचारियों पर भी रिश्वत लेने के आरोप लगाए।

Read Also: Khushiyon Ki Deewar: जरूरतमंदों के लिए खुशियों का खजाना है ‘खुशियों की दीवार’

फ्रिज का सिलेंडर फटने से आग धधकी Fire in Shop in Sonipat

Fire in Shop in Sonipat

सोनीपत के गांव बली ब्राह्मण के रहने वाले दीपक ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि उसे किसी ने सूचना दी कि उसकी दुकान में आग लग गई है। पहले आग थोड़ी थी, लेकिन फ्रिज का सिलेंडर फटने से आग धधक उठी और देखते ही देखते पूरी दुकान जल गई। दीपक ने बताया कि उसका 5 लाख से अधिक का नुकसान हुआ है, उसने प्रशासन से मुआवजे की मांग की है।

Read Also: Encroachment and Road Block: बस स्टैंड रोड पर अतिक्रमण व जाम का कारण न बने रेहड़ी चालक, होगी कार्रवाई: विशेष कुमार

बिजली निगम की लापरवाही से हुआ शॉर्ट सर्किट : दुकानदार Fire in Shop in Sonipat

दुकानदार दीपक ने आरोप लगाया कि बिजली विभाग की लापरवाही की वजह से शॉर्ट-सर्किट हुआ और दुकान में आग लग गई। इसके अलावा दीपक ने आरोप लगाते हुए कहा कि फायर ब्रिगेड के कर्मचारी यहां आग बुझाने के लिए आए थे, जब आग बुझ गई तो उसे एक साइड में ले जाया गया और उससे रिश्वत मांगी गई। दीपक ने बताया कि इतना बड़ा नुकसान होने से वह पहले ही दुखी है और अब दमकल कर्मियों ने रिश्वत मांग कर उसे परेशान कर दिया है।

Read Also : 25000 Fraud: क्लीक करते ही बैंक खाते से 25 हजार उड़े

Also Read : Karnal News खैर की लकडियों को ट्रक में भरकर तस्करी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments