HomeहरियाणाभिवानीKhushiyon Ki Deewar: जरूरतमंदों के लिए खुशियों का खजाना है 'खुशियों की...

Khushiyon Ki Deewar: जरूरतमंदों के लिए खुशियों का खजाना है ‘खुशियों की दीवार’

अमित वालिया, लोहारू:

Khushiyon Ki Deewar: प्रयास एक कोशिश सामाजिक संगठन द्वारा अनाजमंडी लोहारु में सजाई गई ‘खुशियों की दीवार’ जरूरतमंदों के लिए खुशियों का खजाना बन रही है तथा इसे अपार जनसमर्थन मिल रहा है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि प्रतिदिन खुशियों की दीवार पर आवश्यकता से अधिक सामान कपड़े, जूते, कम्बल व अन्य सामान रखा जा रहा है और जरूरतमंद उससे अपनी जरूरतों को पूरा कर रहे हैं।

Read Also: Encroachment and Road Block: बस स्टैंड रोड पर अतिक्रमण व जाम का कारण न बने रेहड़ी चालक, होगी कार्रवाई: विशेष कुमार

खुशियां भेंट करने पहुंचे सर्व कर्मचारी संघ के खंड प्रधान Khushiyon Ki Deewar

यह बात लीलावती सैनी ने अपनी पौत्री के जन्मदिन के अवसर पर खुशियों की दीवार पर जूते, जुराब, टोपे वितरित करते हुए व्यक्त किए। खुशियों की दीवार पर खुशियां भेंट करने पहुंचे सर्व कर्मचारी संघ के खंड प्रधान विजय जांगड़ा, विकास शर्मा, नवीन शर्मा, देवेंद्र सोनी ने इस अभियान की प्रशंसा करते हुए आमजन से अपने घरों में रखा हुआ आवश्यकता से अधिक सामान भेंट करने की अपील की।

Read Also : 25000 Fraud: क्लीक करते ही बैंक खाते से 25 हजार उड़े

6 वर्ष पूर्व शुरू किए गए अभियान को मिल रहा भारी समर्थन Khushiyon Ki Deewar

प्रयास एक कोशिश सामाजिक संगठन के प्रधान महेंद्र कथूरिया, प्रवक्ता राजीव वत्स ने बताया कि 6 वर्ष पूर्व शुरू किए गए अभियान को भारी समर्थन मिल रहा है और प्रतिदिन सैकडों जरूरतमंदों को लाभ मिल रहा है।

प्रयास एक कोशिश सामाजिक संगठन के संस्थापक मा. पवन स्वामी, डॉ. उमेद जांगिड़, नमन शर्मा ने बताया कि संगठन द्वारा प्रतिवर्ष दिसम्बर में खुशियों की दीवार के अलावा संगठन द्वारा रिश्तों की गर्माहट कार्यक्रम के तहत करीब एक महीना रात्रि को रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, पार्क आदि सार्वजनिक स्थानों पर जरूरतमंदों को गर्म कम्बल वितरित किए जाते हैं। मंगलवार को अजय सैनी, रविन्द्र कस्वां, मैडम सुनीता, रिंकू कुमार आदि ने आज की खुशियों की दीवार के संचालन में अहम भूमिका निभाई।

Read Also: Attack on Workers: टोल मांगने पर कर्मियों से मारपीट व बूथ पर तोडफोड़

Also Read : Karnal News खैर की लकडियों को ट्रक में भरकर तस्करी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments