HomeहरियाणाभिवानीEncroachment and Road Block: बस स्टैंड रोड पर अतिक्रमण व जाम का...

Encroachment and Road Block: बस स्टैंड रोड पर अतिक्रमण व जाम का कारण न बने रेहड़ी चालक, होगी कार्रवाई: विशेष कुमार

अमित वालिया, लोहारू:

Encroachment and Road Block: लोहारू पुलिस ने मंगलवार को अभियान चलाकर नगर के बस स्टैंड क्षेत्र में सड़कों पर अवैध अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों व वाहन चालकों पर शिकंजा कसा तथा कड़ी चेतावनी देते हुए अतिक्रमण हटवाने के साथ ही बस स्टैंड के बाहर लगी रेहड़ियों के संचालकों को दिशानिर्देश दिए।

Read Also : 25000 Fraud: क्लीक करते ही बैंक खाते से 25 हजार उड़े

सड़क के बीच रेहड़ी न लगाएं संचालक Encroachment and Road Block

एसआई विशेष कुमार के नेतृत्व में पुलिस कर्मचारियों ने रेहड़ी संचालकों से सडक मार्ग के बीच में रेहड़ी न लगाने बारें सख्त निर्देश दिए तथा कहा कि यदि कोई रेहड़ी चालक सडक मार्ग पर रेहड़ी लगाता है तथा अतिक्रमण या जाम का कारण बनता है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान उन्होंने रेहड़ी चालकों को सडक मार्ग पर गंदगी न फैलाने तथा अपने आसपास सफाई व्यवस्था कायम करने बारें भी निर्देश दिए।

Read Also: Attack on Workers: टोल मांगने पर कर्मियों से मारपीट व बूथ पर तोडफोड़

सड़क पर गंदगी फैलाते हैं रेहड़ी चालक Encroachment and Road Block

एसआई विशेष कुमार कहा कि देखने में आया है कि रेहड़ी चालक अपनी रेहड़ी के आसपास गंदगी फैलाते है तथा फल, सब्जियां व अन्य सामान सड़क पर डाल देते है। जिस कारण छुट्टा पशु बीच सडक मार्ग पर विचरण करते है तथा हादसों का कारण बनते है। उन्होंने हिदायत देते हुए कहा कि रेहड़ी चालक ऐसा न करे तथा अपनी रेहड़ी के पास कचरा पात्र रखे ताकि गंदगी भी न फैले व हादसे का भय भी न रहे। इस दौरान बस स्टैंड क्षेत्र में बिना मास्क घूम रहे लोगों के चालान किए गए तथा चेतावनी दी गई।

लोगों से की मास्क का प्रयोग करने की अपील Encroachment and Road Block

पुलिसकर्मियों ने लोगों से मास्क के प्रयोग की अपील की तथा कहा कि कोरोना की संभावित लहर को देखते हुए हम सबका दायित्व है कि हम कोरोना गाइडलाइन का पालन करें तथा खुद का बचाव करने के साथ-साथ अन्य लोगों की सुरक्षा भी सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि यदि कोई भी व्यक्ति बिना मास्क के घूमता पाया गया तो उसका चालान किया जाएगा। इस दौरान पुलिसकर्मी व दुकानदार भी मौजूद रहे।

Also Read : Karnal News खैर की लकडियों को ट्रक में भरकर तस्करी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments