Homeहरियाणामहेंद्रगढ़Sports in Heritage Public Sr Sec School Mohanpur: 3 दिवसीय अंतर सदन...

Sports in Heritage Public Sr Sec School Mohanpur: 3 दिवसीय अंतर सदन खेल प्रतियोगिता का हुआ समापन

आज समाज डिजिटल, कनीना:

Sports in Heritage Public Sr Sec School Mohanpur: हेरिटेज पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल मोहनपुर में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ तीन दिवसीय खेल प्रतियोगिता का समापन किया गया। विद्यालय के चेयरमैन ओम प्रकाश शर्मा द्वारा बच्चों को उनके सराहनीय प्रदर्शन के लिए विभिन्न मेल देकर सम्मानित किया।

Read Also: Kanina Crime News 14 days in custody: 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

जेनर हाउस ने जीता गोल्ड मेडल Sports in Heritage Public Sr Sec School Mohanpur

विद्यालय के चेयरमैन ओमप्रकाश शर्मा ने बताया की कबड्डी तीसरी से पांचवी कक्षा की लड़कियों में जेनर हाउस में गोल्ड मेडल तथा न्यूटन हाउस ने सिल्वर मेडल प्राप्त किया वहीं लड़कों की कबड्डी टीम में एमपी हाउस ने गोल्ड मेडल, जूल हाउस ने सिल्वर मेडल प्राप्त किया। कक्षा छठी से आठवीं लड़कियों की कबड्डी टीम में जूल हाउस ने गोल्ड मेडल, जेनर हाउस में सिल्वर मेडल, लड़कों की कबड्डी टीम में न्यूटन हाउस ने गोल्ड मेडल, जेनर हाउस ने सिल्वर मेडल, कक्षा नौवीं से बारहवीं की लड़कियों की कबड्डी टीम में जेनर हाउस ने गोल्ड मेडल तथा न्यूटन हाउस ने सिल्वर मेडल लड़कों की कबड्डी टीम में जूल हाउस गोल्ड मेडल जेनर हाउस सिल्वर मेडल हासिल किया।

Read Also : Emergency Landing Army Helicopter in Jind: सेना के हेलीकॉप्टर की जींद में इमरजेंसी लैंडिंग, चारों जवान सुरक्षित

लड़कों के जेनर हाउस ने जीता गोल्ड मेडल Sports in Heritage Public Sr Sec School Mohanpur

इसी प्रकार खो-खो की तीसरी से पांचवीं कक्षा की टीम ने लड़कियों के टीम में जेनर हाउस ने गोल्ड मेडल, जूल हाउस ने सिल्वर मेडल, लड़कों की टीम में जूल हाउस ने गोल्ड मेडल एंपियर हाउस ने सिल्वर मेडल प्राप्त किया। कक्षा छठी से आठवीं लड़कियों की खो-खो टीम में जूल हाउस ने गोल्ड मेडल, जेनर हाउस ने सिल्वर मेडल प्राप्त किया। लड़कों की टीम में न्यूटन हाउस ने गोल्ड मेडल, एंपियर हाउस ने सिल्वर मेडल प्राप्त किया। कक्षा नौवीं से 12वीं की लड़कियों की टीम में जेनर हाउस ने गोल्ड मेडल तथा जूल हाउस ने सिल्वर मेडल प्राप्त किया वहीं लड़कों की टीम में न्यूटन हाउस ने गोल्ड मेडल तथा जेनर हाउस ने सिल्वर मेडल प्राप्त किया।

Read Also: Issued Tenth Instalment of PM Kisan Yojana प्रधानमंत्री ने जारी की पीएम किसान योजना की दसवीं किस्त

जूल हाउस ने जीते 71 गोल्ड मेडल Sports in Heritage Public Sr Sec School Mohanpur

100 मीटर 400 मीटर 800 मीटर तथा 16 मीटर रेस में प्रथम द्वितीय तथा तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को भी गोल्ड मेडल सिल्वर मेडल तथा ब्रांज मेडल से सम्मानित किया गया। ओवर आॅल हाउस में सबसे ज्यादा जूल हाउस को 71 गोल्ड मेडल प्राप्त हुए जो प्रथम स्थान पर रहा जेनर हाउस को 70 गोल्ड मेडल के साथ दूसरा स्थान प्राप्त हुआ जबकि न्यूटन हाउस को 54 गोल्ड मेडल के साथ तीसरा स्थान प्राप्त हुआ। एंपियर हाउस को 28 गोल्ड मेडल के साथ चौथा स्थान प्राप्त हुआ।

Read Also: Rain Basera in Loharu HR कड़कती ठंड में प्रशासन ने दिए आशियाना हटाने के निर्देष, किसानों ने की मदद

खेल प्रतियोगिताओं में भाग ले विद्यार्थी Sports in Heritage Public Sr Sec School Mohanpur

इस कार्यक्रम के अंत में विद्यालय के चेयरमैन ओम प्रकाश शर्मा द्वारा जो अध्यापक गण संस्था में 5 साल तथा 7 साल से लगातार अपनी सेवा दे रहे हैं उन्हें सम्मानित किये। उन्होंने बताया कि उन्हें ऐसी खेल प्रतियोगिताओं में हमेशा भाग लेना चाहिए और अपनी प्रतिभा दिखानी चाहिए जिससे आपका शारीरिक तथा मानसिक विकास भी हो। इस कार्यक्रम में सीईओ कैलाश शर्मा, मनीष कुमार डायरेक्टर, खुशीराम शर्मा, प्रधानाचार्य कृष्ण सिंह, पीआरओ भुवनेश, तेजपाल, डीपी सुदेश कुमार, सुरेंद्र कुमार तथा समस्त अध्यापक गण उपस्थित रहे।

Also Read : Karnal News खैर की लकडियों को ट्रक में भरकर तस्करी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments