HomeहरियाणाजींदEmergency Landing Army Helicopter in Jind: सेना के हेलीकॉप्टर की जींद में...

Emergency Landing Army Helicopter in Jind: सेना के हेलीकॉप्टर की जींद में इमरजेंसी लैंडिंग, चारों जवान सुरक्षित

आज समाज डिजिटल, नरवाना (जींद):

Emergency Landing Army Helicopter in Jind: जींद के नरवाना में सेना के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ गई। जींद के गांव जाजनवाला के खेतों में हेलीकाप्टर को उतारा गया। हेलीकाप्टर को आता देख वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। इसमें चारों जवानों को सुरक्षित निकाल लिया। खेतों में हेलीकाप्टर की लैंडिंग का पता चलते ही ग्रामीणों की मौके पर भीड़ लग गई और प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंच गई। जब हेलिकाप्टर नीचे उतर रहा था तो लोग इधर उधर भागते हुए नजर आए।

Read Also: Issued Tenth Instalment of PM Kisan Yojana प्रधानमंत्री ने जारी की पीएम किसान योजना की दसवीं किस्त

हेलीकॉप्टर को देख जमा हो गए लोग Emergency Landing Army Helicopter in Jind

रविवार को सेना का हेलीकॉप्टर गांव जाजनवाला के ऊपर से निकल रहा था, लेकिन गांव के पास आते ही वह नीचे की तरफ आने लगा और खेतों की तरफ चला गया। हेलीकाप्टर को नीचे आता देखकर ग्रामीण एक बार तो घबरा गए, लेकिन थोड़ी ही देर के बाद हेलीकाप्टर ने गांव से कुछ दूरी पर गांव जाजनवाला निवासी जबर सिंह के गेहूं के खेतों में हेलीकाप्टर उतर गया। इसमें हेलीकाप्टर में सवार सेना के चार जवान नीचे उतरे तो लोगों ने राहत की सांस ली।

Read Also: Rain Basera in Loharu HR कड़कती ठंड में प्रशासन ने दिए आशियाना हटाने के निर्देष, किसानों ने की मदद

तकनीकी खराबी था लैंडिंग का कारण Emergency Landing Army Helicopter in Jind

हेलीकॉप्टर में सेना के चार जवान सवार थे। हेलीकॉप्टर में आई तकनीकी खराबी के कारण इसकी इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी। इसके बारे में सेना की तकनीकी विंग को अवगत करवा दिया। लेकिन हेलीकाप्टर में क्या खराबी आई है, इसके बारे में हेलीकाप्टर में सवार सेना के जवानों ने जानकारी देने से इंकार कर दिया। फिलहाल सेना के जवान अपने स्तर पर आई खराबी को दुरुस्त करने में लगे हुए हैं।

Read Also :Govt Middle School Nuh News आधुनिक सुविधा के मामलें में यह माध्यमिक विद्यालय दिल्ली के स्कूलों को दे रहा टक्कर

लोग बोले- हेलीकाप्टर का नंबर था एआइ 1123 Emergency Landing Army Helicopter in Jind

सेना के जवानों ने किसी भी ग्रामीण को हेलीकाप्टर के पास नहीं जाने दिया। खेतों में उतरे हेलीकाप्टर पर एआइ 1123 नंबर लिखा हुआ है। बताया जाता है कि हेलीकाप्टर ने पंजाब के बठिंडा से उड़ान भरी थी और दिल्ली जा रहा था, लेकिन पायलट ने अचानक ही खराबी का पता चला तो उसे खेतों में उतार दिया। फिलहाल यह नहीं पता चला कि हेलीकाप्टर में सवार पांचों जवान सेना में किस रैंक पर हैं। बताया जाता है कि सेना की तकनीकी टीम आकर हेलीकाप्टर में आई खराब को ठीक करेगी।

Read Also : Nuh Pollution News लाख प्रयासों के बावजूद प्रदुषण को दिया जा रहा बढावा

Read Also Former CM Bhupinder Singh Hooda in Rohtak: विपक्ष आपके समक्ष 23 को कुरुक्षेत्र में : हुड्डा

Also Read : Karnal News खैर की लकडियों को ट्रक में भरकर तस्करी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments