Homeलाइफस्टाइलअलग-अलग तरह की शर्ट्स बदल देती है लुक, जानिये कैसे

अलग-अलग तरह की शर्ट्स बदल देती है लुक, जानिये कैसे

आज समाज डिजिटल, Lifestyle Updates:
अलग-अलग प्रकार की शर्ट्स हर आदमी के पास होनी चाहिए। एक महत्वपूर्ण बैठक या स्थानीय मीटिंग के लिए एक तारीख के लिए तैयार हो जाओ। आपको कमीजों का ढेर आश्वस्त कर रहा है। किसी भी अलमारी में एक फिट शर्ट की शक्ति को अक्सर कम करके आंका जाता है।

आइये जानते हैं इन शर्ट्स के बारे में

उपयुक्त योजना आवश्यक है, क्योंकि ड्रेसिंग एक अच्छा प्रभाव डालती है और आत्मविश्वास बढ़ाती है। विभिन्न प्रकार शर्ट के बारे में बताकर हम मिथक को तोड़ देंगे कि मेन्सवियर सरल और व्यापक नहीं है। स्निच मेन्सवियर ब्रांडों में से एक है जो सस्ती कीमतों पर मेन्सवियर पेश करता है। विभिन्न अवसरों और मौसमों के लिए विभिन्न प्रकार की शर्ट की आवश्यकता होती है। स्टाइल कोड को तोड़कर, फैशन गेम एक नए स्तर पर प्रवेश करने वाला है।आइए एक अलमारी बनाने के लिए विभिन्न प्रकार के पुरुषों की शर्ट पर एक नजर डालें जो आपकी सभी जरूरतों को पूरा करेगी।

नोटपैड निकले और कर लें नोट

एक नोटपैड निकालें और नोट्स लेना शुरू करें। न केवल शर्ट, बल्कि रोजमर्रा की जिंदगी में एक आकर्षण भी जोड़ा!1. ऑक्सफोर्ड बटन-अप शर्टइन क्लासिक प्रकार की शर्ट का शायद ही दुरुपयोग किया जा सकता है।ऑक्सफोर्ड कपड़ा सूट शर्ट की तुलना में मोटे टोकरी के कपड़े से बना है। ऑक्सफोर्ड बटन-डाउन शर्ट कैजुअल और स्टाइलिश का सही संयोजन है, जो इसे आपके वॉर्डरोब में जरूर शामिल करता है।शर्ट की समृद्ध बनावट आपकी अलमारी में विलासिता का स्पर्श जोड़ती है। यह पेस्टल टोन वाली पुरुषों की शर्ट है जो इसे एक स्टाइलिश लुक देती है, लेकिन आप इसे अपने स्वाद के लिए कई तरह के रंगों में चुन सकते हैं।

इन कंपनियों की शर्ट्स करें ट्राई

शर्ट के पिछले हिस्से में आमतौर पर आसान भंडारण के लिए एक हैंगर हुक होता है। अपने बटनों के लिए प्रसिद्ध, जो नेकलाइन पर स्नैप करते हैं, ऑक्सफोर्ड बटन-डाउन शर्ट एक बहुमुखी पुरुषों की शर्ट है। रात के खाने के लिए इसे चिनो और ब्रोग्स के साथ पहनें, दोस्तों और परिवार के साथ पियें। 2. ड्रेस शर्टजब आप एक ड्रेस शर्ट पहनते हैं जो आपके फैंसी टक्सीडो से मेल खाती है, तो तारीफ अंतहीन होती है।सबसे लोकप्रिय पुरुषों की शर्ट शैलियों में से एक, ड्रेस शर्ट अपराध में आपका साथी हो सकता है और महत्वपूर्ण घटनाओं पर आपके चेहरे पर मुस्कान ला सकता है।

मौके के अनुसार पहने शर्ट्स

एक पायदान कॉलर और फ्रेंच कफ के साथ एक ड्रेस शर्ट एक महत्वपूर्ण उत्सव के लिए एकदम सही है। कफलिंक और ड्रेस शूज के साथ अपनी औपचारिक पोशाक को जीवंत करें।जब एक टक्सीडो कोट के नीचे पहना जाता है, तो ड्रेस शर्ट के सामने का बिब चिकना दिखता है। फलालैन शर्टयह कूल, कैजुअल और चेकर्ड पैटर्न के साथ एक ट्रेंडी स्टाइल है। फलालैन शर्ट की व्यावहारिकता उन्हें एक अलमारी प्रधान बनाती है। इस प्रकार की शर्ट का उपयोग लेयरिंग और गर्म रखने के लिए किया जाता है।कपास या ऊन से बुनी गई यह शर्ट पहनने में बहुत नरम और आरामदायक होती है।

फलालैन एक स्टाइलिश शर्ट और टी-शर्ट का संयोजन है।यह शर्ट पिकनिक, दोस्तों और परिवार के साथ समारोहों या यात्रा के लिए एकदम सही है। एलिगेंट लुक के लिए इसे फलालैन और डेनिम के साथ पेयर करें।फलालैन में एक शांत खिंचाव है और यह अनौपचारिक अवसरों के लिए सबसे उपयुक्त है। गर्मी बढ़ाने और आपको भरा हुआ रखने के लिए फलालैन के कपड़े को थोड़ा ऊपर उठाएं।4. डेनिम शर्टडेनिम शर्ट को कैजुअल वियर के रूप में वगीर्कृत किया जाता है और भीड़ में बहुत अच्छे लगते हैं। कौन कहता है कि जींस सिर्फ लेगिंग के लिए होती है? इस तरह की शर्ट का स्टाइल बहुत ही यूनिक होता है।

एक टिकाऊ परिधान के रूप में, डेनिम समय के साथ फीका पड़ सकता है लेकिन हमेशा स्टाइलिश दिखेगा।अगर आप ब्रिटनी स्पीयर्स और जस्टिन टिम्बरलेक की सिग्नेचर डेनिम पेयरिंग से बचना चाहती हैं, तो आप इस शर्ट को चिनोस या कॉन्ट्रास्टिंग जींस के साथ पेयर कर सकती हैं।एक डेनिम शर्ट और एक जोड़ी सफेद जींस बहुत स्टाइलिश हैं।

डेनिम शर्ट एक मजेदार प्रयोग है जो कपड़ों में बनावट जोड़ सकता है और उन्हें स्टाइलिश लुक दे सकता है। ग्लैमरस लुक के लिए आप नियमित टी-शर्ट के ऊपर डेनिम शर्ट को लेयर कर सकती हैं।डेनिम, जिसे पूरे साल पहना जा सकता है, सर्दियों से पहले आपके लुक को और बढ़ा देगा।5. लिनन शर्टस्टाइलिश और स्टाइलिश लिनन शर्ट आपका अगला फैशन एडिक्ट होगा।सांस लेने योग्य और सांस लेने वाला कपड़ा गर्मियों का खजाना है। क्योंकि कपड़ा इतना सुरुचिपूर्ण है, लिनन शर्ट में निवेश करना निश्चित रूप से इसके लायक है।

ये भी पढ़ें : काली मिर्च होती है कई रोगों के लिए है अमृत, जरूर आजमाएं

ये भी पढ़ें : बारिश में बच्चों की ऐसे करें देखभाल

ये भी पढ़ें : छोटी – छोटी बात पर रोने वाली लड़कियां होती हैं विशेष

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular