Homeहरियाणाजींदअस्थियां विसर्जन करने गया था परिवार, हादसे में 6 ने प्राण गवाएं

अस्थियां विसर्जन करने गया था परिवार, हादसे में 6 ने प्राण गवाएं

आज समाज डिजिटल, Jind News:
प्रदेश के जींद जिले में भीष्ण सड़क हादसे लोगों को दहला गया। इसमें एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। परिवार एक सदस्य की अस्थियां विसर्जित करने के बाद हरिद्वार से लौट रहे थे।

पिक-अप और ट्रक में हुई थी टक्कर

ये हादसा जींद कैथल मार्ग पर कंडेला गांव के पास हुआ। परिवार के किसी सदस्य की मौत के बाद फूल विसर्जित करके लौट रहे थे। लौटते समय ट्रक और पिक अप गाड़ी की आमने-सामने टक्कर हो गई। ये सभी हिसार के नारनौद के बताए जा रहे है। इनके शवों को जींद के सामान्य अस्पताल में पोस्ट मार्टम के बाद सौंप दिया गया। हादसे में घायल अन्य लोगों को पीजीआई रेफर किया है।

परिवार के 23 करीबी गए थे हरिद्वार

बताया जा रहा है कि हिसार जिले के गांव नारनौंद निवासी प्यारेलाल की मौत होने पर उसके परिवार के 23 लोग हरिद्वार में अस्थियां विसर्जन करने के लिए गए थे। मंगलवार सुबह सभी लोग पिकअप गाड़ी से वापस घर लौट रहे थे। गांव कंडेला लक्ष्य प्लांट के निकट जींद-चंडीगढ नेशनल हाइवे पर जींद की तरफ से जा रहे तेजरफ्तार ट्रक ने पिकअप गाड़ी को टक्कर मार दी, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई।

पिकअप में सवार 17 घायल

इस हादसे में पिकअप सवार 17 अन्य लोग भी घायल हो गए। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर अस्पाल के शव गृह में रखवाया। वहीं घायलों को इलाज के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं हादसे को अंजाम देकर ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें : आय से अधिक संपत्ति मामले में चौटाला दोषी करार, 26 को सजा पर होगी बहस

ये भी पढ़ें : टीजीटी-पीजीटी के 5500 पदों पर भर्ती जल्द: मनोहर लाल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular