Homeहरियाणाझज्जरसड़क हादसे में वैष्णो देवी से लौट रहे परिवार के 4 लोगों...

सड़क हादसे में वैष्णो देवी से लौट रहे परिवार के 4 लोगों की मौत

आज समाज डिजिटल, Jhajjar News:
कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर हादसा हुआ। यहां एक दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो बच्चे घायल हो गए। मृृतक एक ही परिवार के थे। ये लोग माता वैष्णो देवी से लौट रहे थे। मृतक पहचान रेवाड़ी जिले से हैं।

केएमपी पर खड़ी पिकअप से हादसा

ये हादसा केएमपी पर खड़ी एक पिकअप गाड़ी से हुआ है। पिकअप गाड़ी केएमपी पर खड़ी थी, तब ही पीछे से एसयूवी-300 कार उससे टक्करा गई। दुर्घटना इतनी जबरदस्त हुई कि कार पूरी तरह से पिकअप गाड़ी में घुस गई और और करीब 20 मीटर पर गाड़ी को घसीटती हुई डिवाइडर से जा टकराई। कार सवार 33 वर्षीय नीलम पत्नी संदीप निवासी गांव भड़गी बावल, रेवाड़ी, 37 वर्षीय संदीप पुत्र छोजूराम निवासी गांव भड़ंगी, बीरमति पत्नी छोजूराम (60) निवासी गांव भडंगी और तारावती पत्नी दयाराम (62) निवासी गांव सिरहोद जिला अलवर राजस्थान की मौत हो गई है। मरने वालों में मां, पुत्र और पुत्रवधु सहित मौसी शामिल है।

घायलों में ये लोग शामिल

घायलों में चालक सतीश पुत्र छाजूराम निवासी भड़ंगी, यश पुत्र संदीप और कृतिका पुत्री संदीप शामिल है। जिनका इलाज एसजीटी अस्पताल में किया जा रहा है। दुर्घटना के बाद राहगीरों की मदद से गाड़ी को काटकर घायलों और मृतकों को बाहर निकाला गया। परिवार दो अलग-अलग गाड़ियों में जम्मू कश्मीर से माता वैष्णो देवी के दर्शन कर वापस घर लौट रहा था। दूसरी क्रेटा गाड़ी भी पीछे-पीछे ही चल रही थी जिसके चलते दुर्घटनाग्रस्त लोगों को जल्दी ही राहगीरों की मदद से बाहर निकाला जा सका।

घायलों का चल रहा इलाज: एसपी

एसपी झज्जर वसीम अकरम के अनुसार हादसे में नीलम, संदीप और तारावती की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बीरमति को गंभीर हालत में एसजीटी अस्पताल में दाखिल कराया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल में सतीश, यश और कृतिका का इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू की। जबकि मृतकों में तारावति और संदीप के शवों का बहादुरगढ़, नीलम के शव को फरुखनगर और बीरमति एसजीटी अस्पताल बुढ़ड़ा में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने अनिल कुमार पुत्र खेमचंद गांव भड़ंगी की शिकायत पर पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें : आय से अधिक संपत्ति मामले में चौटाला दोषी करार, 26 को सजा पर होगी बहस

ये भी पढ़ें : टीजीटी-पीजीटी के 5500 पदों पर भर्ती जल्द: मनोहर लाल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular