Homeराज्यपंजाबगुरुनानक देव यूनिवर्सिटी अमृतसर से जुड़े हुए कालेज व विद्यार्थी की गुणवत्ता...

गुरुनानक देव यूनिवर्सिटी अमृतसर से जुड़े हुए कालेज व विद्यार्थी की गुणवत्ता की कसौटी :डॉ तरलोक सिंह बैनीपाल

जगदीश,Nawanshahr News: स्थानीय सिख नेशनल कालेज चरण कमल बंगा में अरदास व पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन करवाया गया । सिख एजुकेशन सोसायटी के अध्यक्ष आईएस गुरदेव सिंह बराड़ व उनकी टीम के साथ प्रिंसिपल तरसेम सिंह भिंडर की अगुवाई में अरदास दिवस के मौके पर श्री सुखमनी साहिब के पाठ करवाए गए ।

ये भी पढ़ें : हकेवि में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस काडंटडाउन कार्यक्रम शुरू

विद्यार्थी को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए पुरस्कृत किया

Guru Nanak Dev University Amritsar
Guru Nanak Dev University Amritsar

समारोह के मुख्य गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी के डीन एकेडमिक तथा विद्यार्थी अफेयर्स डॉ तरलोक सिंह बैनीपाल थे ।डॉ बैनीपाल ने इस मौके पर कॉलेज की विभिन्न 40 के करीब गतिविधियों से जुड़े विद्यार्थी को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए पुरस्कृत किया । पुरस्कार पाने वाले विद्यार्थियों में एकेडमिक ,स्पोर्ट्स, कल्चर, थियेटर, क्विज तथा यूथ फेस्टिवल के अलावा खेलो इंडिया प्रोग्राम तहत विजेता विद्यार्थी शामिल रहे ।इस मौके पर बोलते हुए डॉ तरलोक सिंह बैनीपाल ने कहा कि यूनिवर्सिटी से जुड़े हुए कालेज ही गुणवत्ता की असली कसौटी है ।

कालेज व विद्यार्थी की गुणवत्ता की कसौटी :डॉ तरलोक सिंह बैनीपाल

Guru Nanak Dev University Amritsar
Guru Nanak Dev University Amritsar

उन्होंने सीखना शक कॉलेज के विद्यार्थियों की प्रतिभाओं को गुरुनानक देव यूनिवर्सिटी की प्रतिभाओं से जोड़कर आंकलन किया । उन्होंने गौ के यूनिवर्सिटी को चलाने के लिए जो से जाओ कॉलेजों की तरफ से मिलता है वह अतुलनीय है ।डॉ बेनीवाल ने कहा कि बच्चों के फ्यूचर को बेहतर बनाने के लिए यूनिवर्सिटी देश की बैस्ट यूनिवर्सिटी में शामिल हो गया । उन्होंने जूजीसी के पूर्व सचिव रहे यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डा जसपाल सिंह संधू की कार्यशैली की प्रशंसा की जिन्होंने कॉलेजों को भी बेहतर बनाने के लिए पूरा मार्गदर्शन प्रदान किया ।इस मौके पर कॉलेज प्रिंसिपल डा तरसेम सिंह भिंडर ने कालेज के पिछले 1 वर्ष की रिपोर्ट पढ़ी ।

इस मौके पर डॉ बैनीपाल को सम्मानित किया गया

इस मौके पर डॉ बैनीपाल को सम्मानित किया गया । कार्यक्रम के अध्यक्ष रहे डाक्टर गुरदेव सिंह बराड़ प्रधान सूखे एजुकेशन सोसायटी चंडीगढ़ ,प्रिंसिपल राजविंदर सिंह बैस लोकल सचिव कालेज प्रबंधक कमेटी ,तथा क्षेत्र के गणमान्य व्यक्तियों ने कॉलेज के विकास के लिए अपने विचार रखे । डा तरसेम सिंह भिंडर ने सभी अतिथिगणों का सिरोपा व सम्मान चिन्ह देकर अभिवादन किया । Nawanshahr News Guru Nanak Dev University Amritsar

ये भी पढ़ें : विधायक लीला राम ने सेक्टर 19 में हर्ष अंकलेव सोसाइटी में किया गली का शिलान्यास

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular