Homeहरियाणाकैथलविधायक लीला राम ने सेक्टर 19 में हर्ष अंकलेव सोसाइटी में किया...

विधायक लीला राम ने सेक्टर 19 में हर्ष अंकलेव सोसाइटी में किया गली का शिलान्यास

मनोज वर्मा, Kaithal News : सेक्टर 19 में हर्ष एनक्लेव सोसायटी के अंदर विधायक लीलाराम ने आठ लाख रूपए से बनने वाली गली का शिलान्यास किया। विधायक ने कहा कि, शहर में विकास कार्यों की कड़ी में अनेक कार्य चल रहे हैं। हर वार्ड और हर गली के अंदर कहीं ना कहीं विकास कार्य चले हुए हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने विकास कार्यों के लिए दिन-रात कार्य करवा रहे हैं।

ये भी पढ़ें : जीवन गुप्ता ने पंजाब सरकार से राजकीय वैट में कटौती कर जनता को राहत देने की उठाई मांग

25 करोड़ रुपए से लगाए जा रहे हैं टेंडर

विधायक लीलाराम ने कहा कि, इस समय शहर में 25 करोड़ रुपए से टेंडर लगाए जा रहे हैं और जितने भी कार्य लंबित हैं उन सब को पूरा करवाया जा रहा है। विधायक ने कहा कि, मुख्यमंत्री मनोहर लाल बिना किसी भेदभाव के लोगों के विकास कार्य करवा रहे हैं। कैथल हल्के में करोड़ों रुपए के विकास कार्य चल रहे हैं। कैथल जिले में जल्दी ही 900 करोड़ रुपए से मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास भी मुख्यमंत्री द्वारा किया जाएगा।

इस मौके पर ये सभी रहे मौजूद

इस मौके पर उनके साथ एमई राजकुमार शर्मा, रामकुमार नैन, नरेश मित्तल, सत प्रकाश अग्रवाल,भीमसेन, कैप्टन एसके गर्ग, जितेंद्र चौधरी, पवन गुप्ता, सुनील गर्ग, पवन सचदेवा, सुभाष शर्मा, सतपाल सैनी व कुशलपाल सैन भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : करनाल पकड़े गए आतंकी की गर्लफ्रेंड का पुलिस ने किया खाता सीज, संदिग्ध आतंकी परमिंदर को भी लिया प्रोडक्शन वारंट पर

ये भी पढ़ें : मानवता जन शक्ति फाउंडेशन ने लगाया निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular