Homeराज्यपंजाबमोबाइल चुराने के शक होने पर दोस्त ने दोस्त का किया मर्डर...

मोबाइल चुराने के शक होने पर दोस्त ने दोस्त का किया मर्डर Friend Murdered Friend On Suspicion Of  Stealing Mobile

लुधियाना, गौतम:

Friend Murdered Friend On Suspicion Of  Stealing Mobile: मोबाइल चुराने के शक होने पर दोस्त ने दोस्त का ही मर्डर कर दिया । युवक के मर्डर का पता चलने पर उसकी पत्नी ने पुलिस को सूचित किया तो थाना सुधार की पुलिस ने जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया ।

Also Read: छह किलो हेरोइन के साथ पकड़े तीन तस्कर, दलदल में एक बड़े कालेज की छात्रा भी Three Smugglers Caught With Six kg Heroin

आरोपी चंदन पुलिस गिरफ्त से बाहर (Friend Murdered Friend On Suspicion Of  Stealing Mobile)

पुलिस ने मरने वाले युवक की पहचान धरेंद्र के रूप में की है । पुलिस ने उसकी पत्नी सुनानी देवी के बयान पर आरोपी चंदन के खिलाफ मर्डर करने के आरोप में मामला दर्ज किया है और आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है । सुनानी ने पुलिस को बताया कि दोनों इक्ट्ठे ही रहते थे, कुछ दिन पहले उसके पति का मोबाइल चोरी हो गया, उसके पति को शक था कि चंदन ने उसका मोबाइल चोरी किया है । वह बार बार चंदन से पूछता था । चंदन उनके घर आया और बहाने से उसके पति को अपने साथ ले गया, हलाकि उसने मना भी किया ।

चंदन ने अन्य लोगों के साथ मिल कर  वारदात को दिया अंजाम (Friend Murdered Friend On Suspicion Of  Stealing Mobile)

देर शाम तक उसका पति वापस न आया तो उसने तलाश की । अगले दिन किसी ने बताया कि उसके पति की लाश खेतों में पड़ी है । मौके पर जाकर देखा तो किसी ने उसके पति का गला दबा कर हत्या की हुई थी । उसे शक है कि चंदन ने अन्य लोगों के साथ मिल कर ही वारदात को अंजाम दिया है । पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है ।

Also Read: हरियाणा में सरकार नाम की कोई चीज नहीं : ओमप्रकश चौटाला Former Chief Minister Chaudhary Omprakash Chautala

Also Read: लुधियाना को नशा मुक्त बनाने में पुलिस का सहयोग करें शहरवासी-सी.पी कौस्तुभ शर्मा CP Kaustubh Sharma

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular