Homeहरियाणामहेंद्रगढ़हरियाणा में सरकार नाम की कोई चीज नहीं : ओमप्रकश चौटाला Former...

हरियाणा में सरकार नाम की कोई चीज नहीं : ओमप्रकश चौटाला Former Chief Minister Chaudhary Omprakash Chautala

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़ :
Former Chief Minister Chaudhary Omprakash Chautala: इनेलो सुप्रीमो एवं पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि हरियाणा में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है । चौटाला गुरुवार को महेंद्रगढ़ के रेलवे रोड़ पर खोखा व्यापारियों को समर्थन देने उनके बीच पहुंचे थे।

Also Read: जयराम कन्या महाविद्यालय की प्राध्यापिका डा. संगीता मेहता की दो पुस्तकें ओडिशा विश्वविद्यालय द्वारा बीकॉम तथा बीबीए के पाठ्यक्रम में हुई अनुमोदित Jairam Kanya Mahavidyalaya Professor Dr. Sangeeta Mehta

व्यापारियों ने रोते हुए ओमप्रकाश चौटाला को घटना का पूर्ण विवरण बताया (Former Chief Minister Chaudhary Omprakash Chautala)

 Former Chief Minister Chaudhary Omprakash Chautala
Former Chief Minister Chaudhary Omprakash Chautala

उन्होंने कहा कि सरकार की इस ज्यादती का बदला लिया जायेगा। आप लोग संगठन को मजबूत करके इस निकम्मी और भ्रष्ट सरकार को चलता करने का काम करो । इनेलो की सरकार बनने पर आपको दोबारा से उसी जगह पर रोजी रोटी कमाने की व्यवस्था की जाएगी । इस दौरान व्यापारियों ने रोते हुए ओमप्रकाश चौटाला को घटना का पूर्ण विवरण बताया जिसे सुन कर चौटाला भी काफी दुखी दिखाई दिए व उन्होंने व्यापारियों को पूरी मदद का भरोसा दिया।

महंगाई से हर व्यक्ति की जेब कटी जा रही है (Former Chief Minister Chaudhary Omprakash Chautala)

व्यापारियों ने बताया की इनेलो जिला प्रधान सुरेंद्र कौशिक ने घटना के समय मौके पर पहुंच कर प्रशासन की कारवाई का पुरजोर विरोध किया था जिसके लिए वे उनके आभारी हैं। चौटाला ने कहा की प्रदेश में बेरोजगारी अपने चरम पर है कानून व्यवस्था का बुरा हाल है अपराधियों के हौसले बुलंद है महंगाई से हर व्यक्ति की जेब कटी जा रही है और किसान अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है।

इस अवसर पर ये सभी रहे उपस्थित (Former Chief Minister Chaudhary Omprakash Chautala)

इस अवसर पर जिला प्रधान सुरेन्द्र कौशिक, धर्मपाल नम्बरदार, सुनील रिवासा, नवनीत ढिल्लों, गगन सैनी, लाल सिंह तंवर, सुरेन्द्र बंटी, जोगिन्दर फौजी, बिल्लु, रामकिशन यादव कुकसी, जितेंद्र, सुनील ढिल्लों, कुलवंत, मोहित बवाना, निखिल यादव आदि उपस्थित थे।

Also Read:  अवैध रुप से विदेश भेजने वाले एजेन्टस पर कार्यवाही करते हुए जिला पुलिस Action On Agents Sending Illegally Abroad

Also Read: छह किलो हेरोइन के साथ पकड़े तीन तस्कर, दलदल में एक बड़े कालेज की छात्रा भी Three Smugglers Caught With Six kg Heroin

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular