Homeराज्यपंजाबछह किलो हेरोइन के साथ पकड़े तीन तस्कर, दलदल में एक बड़े...

छह किलो हेरोइन के साथ पकड़े तीन तस्कर, दलदल में एक बड़े कालेज की छात्रा भी Three Smugglers Caught With Six kg Heroin

आज समाज डिजिटल, अमृतसर:
Three Smugglers Caught With Six kg Heroin: अमृतसर काउंटर इंटेलिजेंस (सीआई) की टीम ने अमृतसर के पुतलीघर इलाके में हेरोइन तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। सीआई की टीम ने गुरुवार को कार्रवाई करते हुए अमृतसर के एक बड़े कॉलेज की छात्रा और उसके दो साथियों को 6 किलो हेरोइन के साथ गिरफ्तार कर लिया।

Also Read: श्रीकृष्णा स्कूल सीहमा में नोटबुक कवर प्रतियोगिता आयोजित Notebook Cover Competition Organized

युवकों के संपर्क में आकर फंसी तस्करी में (Three Smugglers Caught With Six kg Heroin)

कोटकपूरा के किसान की बेटी अमृतसर के एक बड़े कॉलेज में एमएससी की पढ़ाई कर रही है। इस दौरान करीब दो साल पहले वह भारत-पाक सीमांत गांव महावा के दीपक और महक नामक युवकों के संपर्क में आई और उनमें दोस्ती हो गई। इसके बाद वह धीरे-धीरे हेरोइन तस्करी के धंधे में संलिप्त हो गई। सीआई के अधिकारियों को सूचना थी कि आज यह तीनों पुतलीघर इलाका में किसी तस्कर को हेरोइन सप्लाई करने वाले हैं। इसके आधार पर सीआई की टीम ने इलाके में दबिश देकर तीनों को गिरफ्तार करने के बाद इनके कब्जे से छह किलो हेरोइन बरामद कर ली।

हेरोइन के साथ गिरफ्तार की गई एमएससी की छात्रा (Three Smugglers Caught With Six kg Heroin)

गिरफ्तार तीनों पर आरोप है कि सीआई ने छह किलो हेरोइन बरामद की है। जांच में सामने आया कि हेरोइन के साथ गिरफ्तार की गई एमएससी की छात्रा की एक बहन कनाडा में है और उसका छोटा भाई कोटकपूरा में ही पढ़ाई कर रहा है। सीआई के एसपी शैलेंद्र शैली ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि यह लोग कब से हेरोइन तस्करी का धंधा कर रहे हैं और आज बरामद हेरोइन इन्होंने किसके हवाले करनी थी।

Also Read: जयराम कन्या महाविद्यालय की प्राध्यापिका डा. संगीता मेहता की दो पुस्तकें ओडिशा विश्वविद्यालय द्वारा बीकॉम तथा बीबीए के पाठ्यक्रम में हुई अनुमोदित Jairam Kanya Mahavidyalaya Professor Dr. Sangeeta Mehta

Also Read:  अवैध रुप से विदेश भेजने वाले एजेन्टस पर कार्यवाही करते हुए जिला पुलिस Action On Agents Sending Illegally Abroad

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular