Homeराज्यपंजाबलुधियाना को नशा मुक्त बनाने में पुलिस का सहयोग करें शहरवासी-सी.पी कौस्तुभ...

लुधियाना को नशा मुक्त बनाने में पुलिस का सहयोग करें शहरवासी-सी.पी कौस्तुभ शर्मा CP Kaustubh Sharma

लुधियाना, दिनेश मौदगिल:
CP Kaustubh Sharma: शिवसेना बाला साहेब ठाकरे के पंजाब प्रदेश प्रवक्ता चन्द्रकान्त चड्ढा के नेतृत्व में शिवसैनिकों का एक शिष्टमंडल महानगर के नवनियुक्त पुलिस कमिश्नर आई.पी.एस कौस्तुभ शर्मा से भेंट करने पहुँचा।

Also Read:  अवैध रुप से विदेश भेजने वाले एजेन्टस पर कार्यवाही करते हुए जिला पुलिस Action On Agents Sending Illegally Abroad

शिवसेना प्रवक्ता चन्द्रकान्त चड्ढा के नेतृत्व में शिवसैनिकों द्वारा सी.पी से की भेंट ( CP Kaustubh Sharma)

सर्वप्रथम शिवसेना नेता चन्द्रकान्त चड्ढा के नेतृत्व में शिवसैनिकों द्वारा पुलिस कमिश्नर कौस्तुभ शर्मा को श्री गणपति जी की मूर्ति भेंट कर उनका अभिनंदन किया। वहीं उनके द्वारा स्मार्ट सिटी लुधियाना को एक्रोचमेंट फ्री करके लुधियाना वासियों को बड़ी राहत देने के लिए बधाई देते हुए शिवसेना नेता चन्द्रकान्त चड्ढा ने कहा कि पुलिस कमिश्नर आई.पी.एस कौस्तुभ शर्मा द्वारा उठाए इस कदम की लुधियाना का एक एक वासी सराहना कर रहा है।शिवसैनिकों का अभिनंदन स्वीकार करते हुए पुलिस कमिश्नर आई.पी.एस कौस्तुभ शर्मा ने कहा कि लुधियाना को हर तरह के समाज विरोधी कार्य से मुक्त करना उनका लक्ष्य है।

नशे के तस्करों व् सौदागरों की जानकारी पुलिस को दें (Cooperate With The Police In Making It Free)

सीपी कौस्तुभ शर्मा ने लुधियाना वासियों को आग्रह करते हुए कहा कि महानगर को नशा मुक्त बनाने के लिए शहर वासी पुलिस विभाग को हर सम्भव सहयोग देकर नशे के तस्करों व् सौदागरों की जानकारी पुलिस को दें तांकि समाज विरोधी तत्वों पर कानून का शिंकजा कसा जा सके।वहीं शिवसेना नेता चन्द्रकान्त चड्ढा के नेतृत्व में शिवसैनिकों ने भी पुलिस कमिश्नर कौस्तुभ शर्मा को लुधियाना में पुलिस द्वारा किए जा रहे सभी समाज हित कार्यों में सहयोग करने का आश्वस्त दिया।

इस अवसर पर ये सभी रहे मौजूद (CP Kaustubh Sharma)

इस अवसर पर शिवसेना युवा सेना के राज्य महासचिव गौतम सूद,समाज सेवक राजेश हैप्पी,युवा सेना जिला प्रमुख कुणाल सूद,युवा नेता जौनी मेहरा,सोहम सूद,व्यापारी विक्की नागपाल आदि गणमान्य मौजूद थे।

Also Read: छह किलो हेरोइन के साथ पकड़े तीन तस्कर, दलदल में एक बड़े कालेज की छात्रा भी Three Smugglers Caught With Six kg Heroin

Also Read: हरियाणा में सरकार नाम की कोई चीज नहीं : ओमप्रकश चौटाला Former Chief Minister Chaudhary Omprakash Chautala

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular