Homeहरियाणायमुनानगरनेशनल हाईवे पर जाट समाज के लोग बनाएंगे जाट धर्मशाला Jat Dharamshala...

नेशनल हाईवे पर जाट समाज के लोग बनाएंगे जाट धर्मशाला Jat Dharamshala On National Highway

प्रभजीत सिंह लक्की,यमुनानगर :
Jat Dharamshala On National Highway : गांव जडौदा में बुधवार को जाट समाज की ओर से जिला स्तर पर शहीदी दिवस मनाया गया। कार्यक्रम में समाज के लोगों ने शहीदी दिवस पर शहीद भगत सिंह, राजगुरु व सुखदेव के चित्रों पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि भेंट की। इस अवसर पर रणधीर चौधरी, एडवोकेट सुरेशपाल बंचल, प्रदीप नगला, अर्जुन सुढैल आदि ने कहा कि शहीद भगतसिंह, राजगुरू व सुखदेव जैसे महान क्रांतिकारियों के बलिदान से देश को अंग्रेजों की गुलामी से आजादी मिली थी। हमें उनके बताए मार्ग पर चलकर देश व समाज हित में कार्य करना चाहिए। तभी हम अपने शहीदों के सपनों का भारत बना सकते है।

Read Also: मताधिकार के प्रति जागरूक करने के लिए आयोजित की जाएगी प्रतियोगिताएं, मुकुल: To Make Voters Aware Of Their Franchise

2 से 3 एकड़ में बनाऐंगे जाट धर्मशाला (Jat Dharamshala On National Highway)

इस अवसर पर कार्यक्रम में समाज के लोगों ने जिले में जाट धर्मशाला बनाने का निर्णय लिया। बैठक में निर्णय लिया गया कि जिले में नेशनल हाईवे पर समाज के लोग 2 से 3 एकड़ में जाट धर्मशाला बनाऐंगे। जिस पर बैठक में आए समाज के लोगों ने जाट धर्मशाला बनाने के लिए बढ़ चढ़कर योगदान देने का आश्वासन दिया। बैठक में समाज के लोगों ने सरकार से दिल्ली व पंजाब की तर्ज पर सभी सरकारी कार्यालयों में संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अंबेडकर व शहीदे आजम भगतसिंह के चित्र प्रदेश के सभी सरकारी कार्यालयों में लगाने की मांग की।

इस अवसर पर कार्यक्रम में बिना दहेज के अपने बच्चों की शादी करने वाले डॉ. जरनैल सिंह पंजेटा, अंकित पंजेटा मंडोली, बलिंद्र कलानौर को सम्मानित किया गया। (Latest YamunaNagar News) वहीं डॉ. प्रमोद बसातियां को समाजसेवा के क्षेत्र में दिए गए योगदान को लेकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर ये सभी रहे शामिल (Jat Dharamshala On National Highway)

इस अवसर पर समाज के लोगों ने युवाओं से नशे से बचने की अपील की। इस अवसर पर एडवोकेट सुरेश पाल बंचल, प्रदीप नगला, रणधीर चौधरी, सरदार इंद्रजीत सिंह औरंगाबाद, मुकेश देशवाल, डॉ. जरनैल सिंह पंजेटा, अर्जुन सुढैल, मास्टर जागीर सिंह, संजू गुंदयाना, बलिंद्र कलानौर, जगमाल शेरपुर, अनिल संधू मोंटी, दुष्यंत चहल, महेंद्र जडौदा, कश्मीर सिंह ढिल्लो, हरपाल सुढल, संदीप टोपरा, कृष्णपाल सुढल, जय सिंह ढिल्लो, संजू ताहरी, बंटी मानकपुर, डॉ. प्रमोद बसाती आदि मौजूद रहे।

Read Also: रोहतक में विश्व टीबी दिवस पर कार्यक्रम आयोजित World TB Day In Rohtak

Read Also: कुरुक्षेत्र शहर की मैन सड़क का निर्माण कार्य फिर से होगा शुरु: विधायक सुधा Construction Of Main Road In Kurukshetra

Connect With Us : Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular