Homeहरियाणायमुनानगरटूटी सड़कें फूटा आक्रोश, लगाया जाम

टूटी सड़कें फूटा आक्रोश, लगाया जाम

  • सड़के नहीं टूटी हमारी किस्मत फूटी बोले लोग

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर :
जिले में सड़क की हालत इतनी खस्ता है कि आम जनता को परेशानी का सामना करना पड़ता है। सड़क मेंअब गड्ढे इतने बड़े बड़े हो गए हैं कि लोग गड्ढों में गिरकर चोटिल हो रहे हैं लेकिन सुनने वाला कोई नहीं है।

कई घंटो तक लगा रहा जाम

इसी को लेकर जोड़ियां नाके पर हाईवे के ऊपर लोगों ने जाम लगा दिया और जमकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। जिसका नेतृत्व भारतीय किसान यूनियन के डायरेक्टर मंदीप रोड छप्पर ने की। उन्होंने साफ कह दिया जब तक सड़क नहीं बनेगी तब तक वह सड़कों से उठने वाले नहीं है। वैसे ही जाम लगाकर बैठे रहेंगे इस दौरान भाइयों पर दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई कई घंटे तक जाम लगा रहा अधिकारियों के आश्वासन के बाद ही जाम से निजात मिली। किसान मनदीप सिंह ने बताया कि कुरुक्षेत्र यमुनानगर हाईवे पर हालात इतनी खराब है कि सड़क में बड़े-बड़े गड्ढे हैं जिससे आम जनता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है कई बार अधिकारियों को गुहार भी लगा चुके हैं लेकिन किसी ने भी सड़कों को नहीं बनाया।

सड़के नहीं टूटी हमारी किस्मत फूटी बोले लोग

Broken Roads Erupted, Jammed
Broken Roads Erupted, Jammed

यमुनानगर के गडडो में कही कही दिखने वाली सडक आए दिन लोगो को चोटिल कर रही है और यह सब प्रशासन की अनदेखी के चलते ही हो रहा है। दरअस्ल जिस सडक पर लोगो ने इक्टठा होकर जाम लगाया है यह सहारनपुर कुरूक्षेत्र मार्ग है और सडक के बीचो बीच दो दो फिट के गहरे गडडे है । रोजाना इन गडडो में कोई न कोई हादसा होता रहता है। लेकिन प्रशासन की आंखे बंद करना ही लोगो को इन गडडो का शिकार बना रहा है। जिसको लेकर नाराज लोगो ने हाईवे को जमा कर सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोला और कहा कि यह जाम तब तक लगेगा जब तक उन्हे ंकोई उचित आश्वासन नही मिलता, बता दे कि हाल ही में 15 अगस्त को जब गह मंत्री अनिल विज यमुनानगर के कस्बा रादौर आए थे तो तब आनन फानन में प्रशासन ने इन गडडो में मिटटी और पत्थर भरवा दिए थे और वह पत्थर गाडी के टायर के नीचे आकर लोगो के लगते थे जोकि बडी समस्या थी हालाकि जिस जगह पर इन लोगो ने जाम लगाया है।

वहा गडडो में कही कही सडक नजर आती है और इस बारे में न जाने कितनी बार प्रशासन के आगे यह लोग गुहार भी लगा चुके है लेकिन कोई भी सडक के बारे में नही सुन रहा हालाकि सडक बनाने का आश्वासन तो कई बार मिला लेकिन इस पर अमल आज तक नही हुआ। लिहाजा आज सुबह एक आटो प्लटने से कुछ लोगो को चोटे आई थी जिसके बाद नाराज लोगो ने जमा लगा दिया और अब लोगो का कहना है कि जब तक अधिकारी मौके पर आकर लिखित में कोई आश्वासन नही देता तब तक यह लोग जाम नही खोलेेंगे।

ये भी पढ़ें : करनाल सवालों के घेरे में फर्जी BPL कार्ड घोटाले की जांच

ये भी पढ़ें : मसूर की दाल से करें फेशियल, चेहरे की लटकती त्वचा में आएगा कसाव, हर कोई पूछेगा खूबसूरती का राज़

ये भी पढ़ें : आईबी (पीजी) कॉलेज में हिंदी पखवाडे के तहत कविता पाठ प्रतियोगिता का आयोजन

ये भी पढ़ें : सेवा पखवाड़े के रूप में मनाया जाएगा पीएम का जन्मदिन : भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष निश्चल चौधरी

ये भी पढ़ें : हरियाणा पुलिस अकादमी में छत से गिरकर जवान की मौत

ये भी पढ़ें : विकास के मामले में मान सरकार का बादल और बाजवा को चैलेंज

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular