Homeहरियाणायमुनानगरयमुनानगर विधानसभा क्षेत्र में पार्को में चल रहे विकास कार्य में किसी...

यमुनानगर विधानसभा क्षेत्र में पार्को में चल रहे विकास कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही को सहन नहीं किया जाएगा : घनश्यामदास अरोड़ा BJP MLA from Assembly Constituency Ghanshyamdas Arora

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर :

BJP MLA from Assembly Constituency Ghanshyamdas Arora: यमुनानगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक घनश्यामदास अरोड़ा ने जानकारी देते हुए बताया कि यमुनानगर विधानसभा के गांधी नगर पार्क , स्वर्ण जयंती पार्क , ग्रीन बेल्ट पार्क, शिवाजी पार्क , छोटा दशहरा ग्राउंड, महाराणा प्रताप पार्क में नगर निगम के अधिकारियों के साथ चल रहे विकास कार्यों का निरक्षण किया व अधिकारियों को जल्द से जल्द सभी कार्य पूरा करने के निर्देश दिए।

Also Read: हरियाणा में सरकार नाम की कोई चीज नहीं : ओमप्रकश चौटाला Former Chief Minister Chaudhary Omprakash Chautala

धिकारी समय-समय पर सभी विकास कार्यों का औचक निरीक्षण करते रहे (BJP MLA from Assembly Constituency Ghanshyamdas Arora)

भाजपा विधायक घनश्यामदास अरोड़ा ने कहा कि जनता की सुविधा के लिए पार्कों में मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराना हमारा दायित्व बनता है और यह देखना भी हमारा दायित्व बनता है कि पार्कों में चल रहे निर्माण कार्यों में किसी भी प्रकार की घटिया निर्माण सामग्री का उपयोग ना होने दिया जाए। विधायक घनश्यामदास ने अधिकारियों को सख्त दिशा निर्देश देते हुए कहा कि सभी अधिकारी समय-समय पर सभी विकास कार्यों का औचक निरीक्षण करते रहे व निर्माण सामग्री की गुणवत्ता की भी जांच करें। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पूरी मेहनत से हरियाणा प्रदेश को आगे बढ़ाने में लगे हुए हैं और यह तभी संभव होगा जब हम अपना दायित्व समझकर उनके कदम से कदम मिलाकर उनका साथ देंगे।

घनश्यामदास अरोड़ा ने अपने कार्यालय में आम जनता की समस्याएं सुनी (BJP MLA from Assembly Constituency Ghanshyamdas Arora)

यमुनानगर विधानसभा क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों में किसी भी प्रकार की लेटलतीफी लापरवाही को बिल्कुल भी सहन नहीं किया जाएगा। इसके बाद विधायक घनश्यामदास अरोड़ा ने अपने कार्यालय में आम जनता की समस्याएं सुनी और विभिन्न अधिकारियों को फोन के माध्यम से संपर्क करके जनता की समस्याओं का समाधान किया। इस दौरान भाजपा मीडिया प्रभारी कपिल मनीष गर्ग,रोहित हरजाई, नितीश दुआ सहित नगर निगम के अधिकारी साथ रहे।

Also Read: लुधियाना को नशा मुक्त बनाने में पुलिस का सहयोग करें शहरवासी-सी.पी कौस्तुभ शर्मा CP Kaustubh Sharma

Also Read: मोबाइल चुराने के शक होने पर दोस्त ने दोस्त का किया मर्डर Friend Murdered Friend On Suspicion Of  Stealing Mobile

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular