Homeहरियाणारोहतकरोहतक में भजन गायक की गला रेतकर हत्या, कमरे में पड़ा मिला...

रोहतक में भजन गायक की गला रेतकर हत्या, कमरे में पड़ा मिला शव

आज समाज डिजिटल Rohtak News : 

जागरण में भजन गाने वाले गायक की रोहतक शहर की डीएलएफ कॉलोनी में बेरहमी से हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले में खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

किशन शर्मा का शव किराए के मकान में पड़ा मिला

जानकारी के अनुसार रोहतक शहर के पाड़ा मोहल्ले के रहने वाले किशन शर्मा जागरण में भजन गाते थे। उसके खिलाफ अपहरण का मामला भी दर्ज किया गया था। जिसके चलते वह कुछ दिन पहले ही रोहतक जेल से बाहर आया था और उसने तीन दिन पहले डीएलएफ कॉलोनी में किराए पर मकान लिया था लेकिन आज सुबह उसका शव किराए के मकान में खून से लथपथ पड़ा मिला। किशन शर्मा की गला रेतकर हत्या की गई थी और इतना ही नहीं सिर पर चोट के कई निशान भी थे। हालांकि, एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें एक शख्स हाथ में बैग लिए घर से बाहर निकलता दिख रहा है।

थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार का कहना है कि हत्या का कारण आपसी रंजिश हो सकती है और मृतक की बहन का बयान दर्ज कर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मृतक की बहन सीता का कहना है कि पुलिस की सूचना पर वह यहां पहुंच गई है और जब उसने देखा तो उसके भाई की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी।

ये भी पढ़ें : 5 सितंबर को शिक्षक दिवस पर पंजाब के 3 शिक्षकों को मिलेगा राष्ट्रपति पुरस्कार

ये भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मंदिर से भगवान गरुड़ की मूर्ति तोड़कर ले गए चोर, मंदिर के पुजारी को जमकर पीटा

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular