Homeहरियाणामहेंद्रगढ़घर में घुसकर आभूषण और नकदी चुराने के आरोपित को पुलिस ने...

घर में घुसकर आभूषण और नकदी चुराने के आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार, न्यायालय में पेश कर लिया रिमांड पर Police Team of Thana Sadar Mahendragarh

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़ :
Police Team of Thana Sadar Mahendragarh : थाना सदर महेंद्रगढ़ की पुलिस टीम ने घर में घुसकर गहने व रुपए चुराने के आरोप में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान सुनील वासी नांगल हरनाथ के रूप में हुई है। आरोपित को आज अदालत महेंद्रगढ़ में पेश पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

Read Also:  मिशन-डे: ट्राइडेंट समूह द्वारा बरनाला में सांस्कृतिक संध्या का आयोजन Punjabi artist Jasbir Jassi

घटना को अंजाम देने वालों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए (Police Team of Thana Sadar Mahendragarh)

जिला पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने सभी थाना प्रभारियों, सीआईए इंचार्ज व चौकी इंचार्ज को सख्त आदेश दिए हैं कि महेंद्रगढ़ जिले में सेंधमारी कर चोरी की घटना को अंजाम देने वालों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए और सख्त कार्यवाही की जाए। थाना सदर महेंद्रगढ़ की पुलिस टीम ने घर में घुसकर गहने व नकदी चुराने वाले एक आरोपित को पकड़ा है।

19 अप्रैल की रात को वह अपने परिवार सहित शादी में गया हुआ था (Police Team of Thana Sadar Mahendragarh)

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गांव नांगल हरनाथ निवासी जिले सिंह ने थाना सदर महेंद्रगढ़ में शिकायत दर्ज कराई कि दिनांक 19 अप्रैल की रात को वह अपने परिवार सहित शादी में गया हुआ था। उसने बताया कि जब वह प्रोग्राम से घर पहुंचा तो घर से नकदी और गहने चोरी हुए मिले। उसने पड़ोस के मकान में चोरी होने बारे बतलाया। शिकायतकर्ता ने चार नामजद के खिलाफ चोरी की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत पर थाना सदर महेंद्रगढ़ में आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

नशे की लत को पूरा करने के लिए चोरी की वारदात को दिया अंजाम (Police Team of Thana Sadar Mahendragarh)

थाना सदर महेंद्रगढ़ की टीम ने इस मामले में कार्यवाही करते हुए कल एक आरोपित को पकड़ कर गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पता लगाया कि आरोपित नशे का आदी है और नशे की लत को पूरा करने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम दिया। आरोपित को आज अदालत महेंद्रगढ़ में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया।

Read Also: LNJP अस्पताल में कार्यरत NHM कर्मचारी की हुई मौत के मामले में दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करवाने की मांग के समर्थन में आये NHM तमाम कर्मचारी NHM Employee Working In LNJP Hospital Dies

Read Also: डीसी परिसर के बाथरूम से मृतक मिले पटवारी की मौत वर्कलोड से हुई……..? Patwari Hardeep Singh Pandori’s Death

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular