Homeहरियाणारोहतकब्राह्मणों की जमीन की तरफ देखा तो जमीन में गाड़ देंगे सरकार...

ब्राह्मणों की जमीन की तरफ देखा तो जमीन में गाड़ देंगे सरकार को – नवीन जयहिन्द Gaur Brahmin Educational Institute

संजीव कौशिक,रोहतक:
Gaur Brahmin Educational Institute: पहरावर गांव में गौड़ ब्राह्मण संस्था की जमीन को सरकार के कब्जे से मुक्त करवाने को लेकर प्रशासन द्वारा एफआईआर की गई जिस पर नवीन जयहिन्द ने रोहतक में प्रेसवार्ता करते हुए बताया कि 13 साल पहले रोहतक के पहरावर गांव ने गौड़ ब्राह्मण शिक्षण संस्थान को 16 एकड़ जमीन दान में दी थी।

Read Also:  श्रीमती आशा खत्री ‘लता’ का हरियाणा साहित्य अकादमी ‘विशिष्ट हिंदी सेवी पुरस्कार 2021’ हेतु चयन किये जाने पर नागरिक अभिनंदन किया गया Smt. Asha Khatri ‘Lata’

100 एफआईआर करलो पर एक इंच जमीन नही देंगे – जयहिन्द (Gaur Brahmin Educational Institute)

जिस पर सरकार का अवैध रूप से कब्जा था। शनिवार 23 अप्रैल को जयहिन्द ने उस जमीन से निगम के बोर्ड को उखाड़ा और उस संस्था की जमीन को सरकार के कब्जे से मुक्त किया। साथ ही जयहिन्द ने सरकार को फरसा व सोटा दिखाते हुए चेतावनी दी व कहा कि अगर सरकार ने उस जमीन की तरफ आंख उठा कर भी देखा तो वही धरती में गाड़ देंगे, और हम सरकार को 1 महीने का समय देते है या तो सरकार बाईज्जत यह जमीन संस्था को दे दे वरना मैं खुद 36 बिरादरियों को साथ लेकर वहां नीव खोदूँगा।

जयहिन्द ने सरकार को फरसा व सोटा दिखाते हुए दी चेतावनी (Gaur Brahmin Educational Institute)

जयहिन्द ने बताया कि जो जमीन पहरावर गांव के लोगो ने गौड़ संस्था को दान दी थी उस जमीन पर संस्था अपने स्कूल, क़ालेज, हस्पताल बनाना चाहती हैं। इस जमीन पर बने स्कूल, क़ालेज, हॉस्पिटल मे सिर्फ ब्राह्मणों के बच्चे ही नहीं बल्कि सभी धर्मो व जातियों के लोग पढ़ेंगे और हॉस्पिटल में सभी का इलाज होगा।

जमीन की तरफ देखा तो जमीन में गाड़ देंगे सरकार को (Gaur Brahmin Educational Institute)

नवीन जयहिन्द ने अपना परिचय देते हुए सरकार व निगम प्रसाशन को बताया किसी अज्ञात पर केस करने की जरूरत नहीं है। मेरा नाम नवीन जयहिन्द है, जाती ब्राह्मण है, गोत्र कौशिक है, गांव भैंसरू है, कद 6 फ़ीट है, वजन 85 किलो है,अभी तक केस 10 है , 1 ओर हो जाएगा तो कुछ फर्क नही पड़ता। मेरे ऊपर केस कर लो, सब कुछ करने वाला ओर कोई नही नवीन जयहिन्द है। जयहिन्द ने कहा अगर सरकार को थोड़ा बहुत भी घमंड हैं तो भगवान परशुराम, मंगल पांडे, चंद्रशेखर आजाद, बिस्मिल और चाणक्य का इतिहास पढ़ ले।

Read Also: नवजोत सिद्धू ने मुख्यमंत्री मान के दिल्ली दौरे पर साधा निशाना Former Punjab Pradesh Congress Committee Chief Navjot Singh

Read Also: अब ट्रेनिंग के लिए नहीं जाना पड़ेगा जिला मुख्यालय First and Home Nursing Training

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular