Homeहरियाणाकुरुक्षेत्रLNJP अस्पताल में कार्यरत NHM कर्मचारी की हुई मौत के मामले में...

LNJP अस्पताल में कार्यरत NHM कर्मचारी की हुई मौत के मामले में दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करवाने की मांग के समर्थन में आये NHM तमाम कर्मचारी NHM Employee Working In LNJP Hospital Dies

कुरुक्षेत्र 25 अप्रैल इशिका ठाकुर:

NHM Employee Working In LNJP Hospital Dies: कुरुक्षेत्र के लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल में कार्यरत एनएचएम कर्मचारी ने 2 दिन पहले अस्पताल की एक डॉक्टर द्वारा की गई प्रताड़ना के चलते अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी। जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल प्रशासन और पुलिस द्वारा कार्यवाही न होने के चलते बीते दिन पिपली कैथल मार्ग को अवरुद्ध कर नारेबाजी की।

Read Also: अब ट्रेनिंग के लिए नहीं जाना पड़ेगा जिला मुख्यालय First and Home Nursing Training

दोषियों को गिरफ्तार कर सख्त से सख्त सज़ा देने की मांग की (NHM Employee Working In LNJP Hospital Dies)

NHM Employee Working In LNJP Hospital Dies
NHM Employee Working In LNJP Hospital Dies

वही इस कड़ी में आज NHM के तमाम कर्मचारियों ने अस्पताल प्रशासन, सरकार और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाज़ी की और दोषियों को गिरफ्तार कर सख्त से सख्त सज़ा देने की मांग की। NHM कर्मचारी कुलविंदर कौर का कहना है कि कई बार मृतक कमल ने अस्पताल की डॉ द्वारा की जा रही प्रताड़ना के चलते शिकायत CM विंडो और CMO कुरुक्षेत्र को भी सौंपी थी। लेकिन कोई कार्यवाही नही हुई। जिसके चलते उनके साथी ने ये कदम उठाया और अपनी जीवनलीला समाप्त कर की। उन्होंने कहा किनीस मामले की पूरी जांच की जाए।

अभी तक दोषियों की गिरफ्तारी नही हो पाई (NHM Employee Working In LNJP Hospital Dies)

इतना ही नही किसी निर्दोष को इस मामले में सजा न हो बल्कि दोषियों को सख्त सजा दी जाए। वही एक अन्य कर्मचारी ने बताया कि प्रशासन के साथ साथ अस्पताल प्रशासन भी इस मामले में कोई संज्ञान लें। उन्होंने कहा कि अभी तक दोषियों की गिरफ्तारी नही हो पाई है। दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर सख़्त से सख़्त कार्यवाही की जाए और हमारे साथी को न्याय दिलाया जाए।

Read Also: ब्राह्मणों की जमीन की तरफ देखा तो जमीन में गाड़ देंगे सरकार को – नवीन जयहिन्द Gaur Brahmin Educational Institute

Read Also:  मिशन-डे: ट्राइडेंट समूह द्वारा बरनाला में सांस्कृतिक संध्या का आयोजन Punjabi artist Jasbir Jassi

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular