Homeहरियाणाकरनालअवैध हथियार व दो जिंदा रौंद के साथ एक गिरफतार

अवैध हथियार व दो जिंदा रौंद के साथ एक गिरफतार

  • स्पैशल युनिट असंध ने दिखाई मुस्तैदी, अवैध हथियार व दो जिंदा रौंद के साथ एक गिरफतार
    इशिका ठाकुर, करनाल:
    करनाल पुलिस की शाखा स्पैशल युनिट असंध के इन्चार्ज उप-निरीक्षक ऋषिपाल सिंह को गुप्त तरीके से एक अवैध हथियार रखने वाले व्यक्ति के संबंध में सुचना प्राप्त हुई, सुचना मिलते ही उन्होंनें अपनी टीम को सतर्क करते हुए दिशा निर्देश दिए व असंध बाईपास पर नाकाबंदी की। काफी लंबे समय के इंतजार के बाद उनकी टीम को कामयाबी हाथ लगी और उन्होंनें आरोपी….. हरजीत सिंह पुत्र प्रीतम सिंह वासी मलिकपूर थाना सफिदों, जिला जींद को एक अवैध देशी पिस्तौल 315 बौर व दो जींदा रौंद 315 बौर के साथ गिरफतार किया। स्पैशल युनिट की टीम द्वारा आरोपी के खिलाफ थाना असंध में मुकदमा नं0- 1062/05.12.2022 धारा शस्त्र अधिनियम के तहत दर्ज किया गया।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि

स्पैशल टीम असंध के इंन्चार्ज ऋषिपाल सिंह ने इस संबंध में बताया कि आरोपी के बारे में सुचना मिलते ही नाकाबंदी की गई व धैर्य रखते हुए लंबा समय व्यतीत करने के बाद आरोपी को काबू किया जा सका। उन्होंने बताया कि अभी तक प्रारंभीक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह यु.पी. आता-जाता रहता था और वहीं बीच रास्ते में उसने एक अज्ञात व्यक्ति से यह अवैध पिस्तौल खरीदा था। उसने कहा कि उसे हथियार रखने व दिखाने का शौंक है, जिसके चलते उसने यु.पी. से यह हथियार खरीदा था।

ऋषिपाल सिंह ने बताया कि थाना असंध में दर्ज एक अन्य मामले मुकदमा नं0- 72/23.01.2022 धारा शस्त्र अधिनियम में कार्यवाही करते हुए आरोपी….. साहब सिंह पुत्र बिट्टू वासी दनौली थाना असंध जिला करनाल को गिरफतार किया गया। उन्होंनें बताया कि इस मामले में एक आरोपी….. यौवनप्रीत उर्फ युवी जनवरी,2022 में ही गिरफतार किया गया था, जिसने बताया था कि उसने यह अवैध हथियार आरोपी साहब सिंह से खरीदा है। जिस दिन से पुलिस साहब सिंह की तलाश कर रही थी और कल दिनांक 05.12.2022 की शाम पुलिस को इस मामले में कामयाबी हासिल हुई। उन्होंनें बताया कि आज दोनों आरोपीयों को माननीय अदालत के सामने पेशकर जिला जेल करनाल भेजा जाएगा।

ये भी पढ़ें : जन शिक्षा अधिकार मंच का धरना आज हुआ 70वें दिन में प्रवेश

ये भी पढ़ें : जिला मुख्यालय पर आयोजित गीता महोत्सव प्रोग्राम में सूरज स्कूल बलाना की पिहू ने मचाया धमाल

ये भी पढ़ें : हकेवि में विज्ञान और अनुसंधान के परिप्रेक्ष्य में नैतिकता पर विशेषज्ञ व्याख्यान आयोजित

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular