Homeहरियाणामहेंद्रगढ़घर में घुसकर तोड़ फोड़ करने, पैसे छीनने और हवाई फायर करने...

घर में घुसकर तोड़ फोड़ करने, पैसे छीनने और हवाई फायर करने के मामले में गिरफ्तार

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:
अटेली क्षेत्र में घर में घुसकर तोड़ फोड़ करने, पैसे छीनने और हवाई फायर करने के मामले में सीआईए महेंद्रगढ़ की टीम ने मुख्य आरोपित अजय उर्फ पहलवान वासी गनियार को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर लिया था। आरोपितों ने अटेली के गनियार क्षेत्र में घर में घुसकर तोड़ फोड़ करने, पैसे छीनने और हवाई फायर करने की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपित से रिमांड के दौरान सख्ती से पूछताछ की गई। सीआईए महेंद्रगढ़ की टीम ने पूछताछ में आरोपित से 1 देसी कट्टा और 1 जिंदा कारतूस बरामद किया है। आरोपित को आज न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

15 आदमी तीन गाड़ियों में में डंडे, लाठी व पिस्टल लेकर आए

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि सदानंद वासी गनियार ने थाना अटेली में शिकायत दर्ज कराई कि वह देर शाम अपने बच्चों सहित मकान पर था, उसी समय 15 आदमी तीन गाड़ियों में डंडे, लाठी व पिस्टल लेकर आए। मकान का गेट तोड़कर शीशे तोड़ने लग गए। जब शिकायतकर्ता कमरे से बाहर आया तो आरोपितों ने उससे पैसे छीन लिए। शिकायतकर्ता ने दो नामजद के खिलाफ शिकायत देते हुए बताया कि आरोपितों ने हवाई फायर करते हुए घर का सामान तोड़ फोड़ दिया। शोर मचाने पर पड़ोस के व्यक्ति आ गए, जिनकी सहायता से एक आरोपित राहुल को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।
मामले में कार्रवाई करते हुए सीआईए महेंद्रगढ़ की टीम द्वारा एक आरोपित राहुल को पहले गिरफ्तार किया गया था। टीम ने मुख्य आरोपित अजय उर्फ पहलवान को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर लिया था, जिससे पूछताछ में अवैध हथियार बरामद किया है।

ये भी पढ़ें : हकेवि में विज्ञान और अनुसंधान के परिप्रेक्ष्य में नैतिकता पर विशेषज्ञ व्याख्यान आयोजित

ये भी पढ़ें : 5 स्टार होटलों में शूट किए थे अश्लील वीडियो, राज कुंद्रा, शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे के खिलाफ चार्जशीट दायर

ये भी पढ़ें :  IPL 2023 Retention List : जानिए किस टीम से कौन सा खिलाड़ी हुआ बाहर

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular