Homeहरियाणाकरनालमुख्यमंत्री सोनीपत से करेंगे अमृत सरोवर परियोजना का शुभारंभ Amrit Sarovar Project...

मुख्यमंत्री सोनीपत से करेंगे अमृत सरोवर परियोजना का शुभारंभ Amrit Sarovar Project Launched

इशिका ठाकुर, करनाल:
Amrit Sarovar Project Launched: आजादी के अमृत महोत्सव के तहत हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल रविवार 1 मई को सोनीपत से प्रात: 11 बजे अमृत सरोवर परियोजना का शुभारंभ करेंगे। इस कार्यक्रम से मुख्यमंत्री सीधे प्रसारण के माध्यम से अपना संदेश देंगे और लोगों से वर्चुअल संवाद करेंगे। इसी परियोजना के अंतर्गत करनाल जिला में 7 सरोवर स्थलों पर कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इन कार्यक्रमों में स्थानीय सांसदगण, विधायकगण और मंडलायुक्त बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे। यह जानकारी उपायुक्त अनीश यादव ने दी।

Also Read: रोजगार मेले में खालसा कॉलेज के 14 विद्यार्थियों का चयन Guru Nanak Khalsa College Karnal

ये महानुभाव भी करेंगे विकास कार्यों का शुभारंभ (Chief Minister)

डीसी ने बताया कि 1 मई को प्रात: 11 बजे करनाल जिला के गांव पूजम में सांसद संजय भाटिया, घरौंडा के गांव फुरलक में राज्यसभा सांसद दुष्यंत कुमार गौतम, घरौंडा के गांव फरीदपुर में विधायक हरविन्द्र कल्याण, इंद्री के गांव कलरी खालसा में विधायक इंद्री रामकुमार कश्यप, नीलोखेड़ी के रायपुर रोड़ान में विधायक धर्मपाल गोंदर, असंध के गांव सालवन में विधायक शमशेर सिंह गोगी तथा इंद्री के गांव गढ़ी सधान में मंडलायुक्त संजीव वर्मा कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे और अमृत सरोवर योजना के तहत तालाब के जीर्णोद्धार के कार्य का शुभारंभ करेंगे।

अधिकतर प्रशासनिक अधिकारी रहेंगे तैनात (Amrit Sarovar Project Launched)

उन्होंने बताया कि अमृत सरोवर परियोजना के तहत आयोजित होने वाले सभी कार्यक्रमों के लिए प्रशासनिक प्रतिनिधियों एवं नोडल अधिकारियों की तैनाती कर दी गई है। गांव पूजम में डीसी करनाल प्रशासनिक प्रतिनिधि व बीडीपीओ इंद्री अंग्रेज सिंह मोर नोडल अधिकारी रहेंगे। इसी प्रकार गांव फुरलक में आयोजित होने वाले कार्यक्रम के लिए हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड के क्षेत्रीय प्रबंधक को प्रशासनिक प्रतिनिधि व बीडीपीओ मुनक सुमित बख्शी को नोडल अधिकारी, गांव फरीदपुर के लिए एसडीएम घरौंडा को प्रशासनिक प्रतिनिधि व बीडीपीओ घरौंडा गुरलीन कौर को नोडल अधिकारी, गांव कलरी खालसा के लिए एसडीएम इंद्री व बीडीपीओ कुंजपुरा नितिन यादव को नोडल अधिकारी, गांव रायपुर रोड़ान में एसडीएम करनाल को प्रशासनिक प्रतिनिधि व बीडीपीओ करनाल कंचनलता को नोडल अधिकारी बनाया गया है।

Also Read: शहर को आवारा कुत्तों और बंदरों की समस्या से जल्द मिलेगी निजात Chairman Subhash Chandra Held A Meeting With The Corporation Commissioner

Also Read: बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के नारे को सार्थक कर रही सरकार: डीसी Beti Bachao Beti Padhao

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular