Homeहरियाणाकरनालआम आदमी पार्टी का हरियाणा में होगा नए संगठन का निर्माण

आम आदमी पार्टी का हरियाणा में होगा नए संगठन का निर्माण

इशिका ठाकुर, करनाल:
आम आदमी पार्टी की ओर से दिल्ली और पंजाब में सरकार बनाने के बाद अब हरियाणा पर उनकी नजर है। इसके चलते आम आदमी पार्टी के नेता हरियाणा में पूरी तरह से सक्रिय हो गए हैं। आज करनाल में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता मीटिंग हुई । इसकी अध्यक्षता राष्ट्रीय सलाहकार आम आदमी पार्टी अनुराग डांडा ने की।

संगठन का दोबारा से निर्माण: अनुराग

Aam Aadmi Party Will Form A New Organization In Haryana
Aam Aadmi Party Will Form A New Organization In Haryana

अनुराग डांडा ने बताया कि 2024 में आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए हम हरियाणा में एक बार फिर से आम आदमी पार्टी के संगठन का दोबारा निर्माण कर रहे हैं। जिसमे हम पूरे प्रदेश में कार्यकर्ताओं की मीटिंग ले रहे हैं और जो हमारे साथ लंबे समय से कार्यकर्ता जुड़े हुए हैं और धरातल पर काम कर रहे हैं । उनके ऊपर पार्टी विचार कर रही है कि हर किसी को ब्लॉक, विधानसभा स्तर, जिला स्तर और राज्य स्तर पर नियुक्ति करके हरियाणा में पार्टी का विस्तार किया जाए।

आदमपुर चुनाव लड़ने की तैयारी पूरी

उन्होंने कहा कि आदमपुर विधानसभा सीट पर उप चुनाव होने हैं, लेकिन सरकार चुनाव की घोषणा नहीं कर रही। हम वह चुनाव लड़ने के लिए पूरे तैयार हैं। हमारा संगठन लगातार मजबूत होता जा रहा है और हमें पूरी उम्मीद है कि अबकी बार आम आदमी पार्टी का उम्मीदवार वहां से जीत हासिल करेगा और हलके के विकास के लिए कार्य करेगा। कुलदीप बिश्नोई पर कहा कि यह ऐसी सरकार है जहां कहीं भी कोई नेता उनको उनके विपरीत चलता हुआ दिखाई दिए। उसके खिलाफ यह जांच बैठा देते हैं। उसकी फाइलें ओपन करा देते हैं, क्योंकि आज तक जितने भी सरकार रही है।

सरकार करती है लड़ाने का काम

गोवा में कांग्रेस के 8 विधायकों का बीजेपी में शामि

Aam Aadmi Party Will Form A New Organization In Haryana
Aam Aadmi Party Will Form A New Organization In Haryana

ल होने के पर कहा कि बीजेपी को जहां भी लगता है कि उनको दूसरी पार्टी से डर है तो वहां के विधायकों को तोड़ने का काम भारतीय जनता पार्टी करती है।एसवाईएल के मुद्दे पर उन्होंने बोलते हुए कहा कि पिछले कई प्लानो में हरियाणा, पंजाब और केंद्र में कांग्रेस या बीजेपी की सरकार रही है लेकिन दोनों ने दोनों राज्य के लोगों को लड़वाने का काम किया है अगर वह चाहते हैं दोनों को दोनों के हिस्से का पानी मिल सकता था।

शिक्षा का स्तर बिगाड़ रही सरकार: चित्रा सरवारा

Aam Aadmi Party Will Form A New Organization In Haryana
Aam Aadmi Party Will Form A New Organization In Haryana

आम आदमी पार्टी की नेत्री चित्रा सरवारा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हरियाणा में शिक्षा के स्तर को लगातार खराब करती जा रही है। जिस स्कूल में अच्छी संख्या में छात्र हैं वहां से अध्यापकों की बदली दूसरे स्कूल में कर दी जाती है ,जहां पर छात्रों की संख्या कम है वहा अध्यापकों की नियुक्ति कर देती है।भारतीय जनता पार्टी चाहती है कि प्रदेश और देश में सभी लोग अशिक्षित रहे अगर लोग शिक्षित होंगे तो वह भारतीय जनता पार्टी के मंसूबों को जानेंगे, जिसे उनका वोट ग्राफ खराब होता जाएगा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से विफल हो चुकी है हर कोई भारतीय जनता पार्टी से परेशान है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी हरियाणा में नए संगठन का विस्तार करने जा रही है जिसके चलते हम पूरे प्रदेश में कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग कर रहे हैं।

ये लोग रहे मौजूद

इस कार्यक्रम में अनुराग ढांडा , चित्रा सरवारा , योगेश्वर , डॉ कपूर सिंह ,निर्मल स्टोदी , महेन्दर पल राठी , संजीव मेहता , विनोद तीतोरिया , सुरेश प्राचार्य , कृष्ण कुमार, नरेंदर पंजरथ, गुरमीत कौर , सीमा रानी , रिश्ता नैन , रोजी अरोरा , गुरविंदर कौर , गुलाब सिंह , सुभाष , पिल्लू पुनिअ , जय पल पुनिया , महेन्दर गर्ग , ऋषभ सरदाना, राजेंदर सिंह, जर्नाल सिंह,रशीद अंसारी, अफ़ज़ल, जावेद, शोएब , इशाम सिंह आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : आर्य गर्ल्स पब्लिक स्कूल में हिंदी दिवस पर प्रतियोगिता

ये भी पढ़ें : हथियार के दम पर छीनाझपटी में शामिल आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें : प्रदेश सरकार बिजली में सुधार कर लोगों की सुविधाओं को बनाया आसान -बिजली मंत्री रणजीत चौटाला

ये भी पढ़ें : कॉमनवेल्थ कराटे चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत कर लौटी अदिति

ये भी पढ़ें : राष्ट्रीय पल्स पोलियो अभियान 18 सितंबर से

 Connect With Us: Twitter Facebook

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular