Homeहरियाणाकुरुक्षेत्रहथियार के दम पर छीनाझपटी में शामिल आरोपी गिरफ्तार

हथियार के दम पर छीनाझपटी में शामिल आरोपी गिरफ्तार

इशिका ठाकुर, कुरुक्षेत्र:
पुलिस ने हथियार के दम पर छीना-झपटी मामले में शामिल ईनामी अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। कर्ण गोयल ने बताया कि दिनांक 23 दिसम्बर 2020 को अनिल कुमार पुत्र बलदेव सेक्टर-5 कुरुक्षेत्र ने थाना सदर थानेसर पुलिस को दी कि उसकी अनिल इंटरप्राइस के नाम से पिपली चौक पर दुकान है।

तीन जवानों ने दिया था वारदात को अंजाम

उसने दुकान को करीब 8 बजे बंद कर दिया। स्कूटी पर अपने घर के लिए चल दिया । जब वह अपने मकान के पास पंहुचा तो एक मोटरसाइकिल पर तीन नौजवान आए। उन्होंने आते ही उसको धक्का देकर स्कूटी सहित गिरा दिया । उन्होंने उसके गले में पडा बैग जिसमें दो मोबाईल व करीब सवा लाख रुपये और दुकान की चाबियों के गुच्छे को छीनने की कोशिश की तो वह विरोध करने लगा । जिनमें से एक लड़का बोला कि कट्टा निकाल कर इसको गोली मार दो । यह सुनकर वह घबरा गया और वह लडके उसके बैग को छीन कर मौका से फरार हो गये । जिसकी शिकायत पर थाना सदर थानेसर में मामला दर्ज करके मामले की जांच बाद में अपराध अन्वेषण शाखा-1 को सौंपी गई ।

गुप्त सूचना के आधार हुई गिरफ्तारी

13 फरवरी 2021 को अपराध अन्वेषण शाखा-1 के प्रभारी निरीक्षक जसपाल सिंह की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर मामले के आरोपी राहुल उर्फ़ शंका पुत्र करनैल सिंह वासी रतनडेरा को मोटर साईकिल सहित गिरफ्तार करके माननीय अदालत में पेश करके 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था । पुलिस ने आरोपी से वारदात में प्रयोग की मोटरसाईकिल को बरामद कर लिया था। आरोपी को अदालत में पेश करके कारागार भेज दिया था । 23 फरवरी 2021 को अपराध अन्वेषण शाखा-1 की टीम सचिन उर्फ़ चिना पुत्र बिजेंद्र सिंह वासी जलालपुर थाना सनौली को दिनांक 16 मई 2021 को वारदात में शामिल आरोपियों को नाजायज असला सप्लाई करने के आरोपी हरकीरत उर्फ किरत पुत्र गुरदीप सिंह वासी झिवरहेडी को गिरफ्तार दिनांक 04 अगस्त 2021 को आरोपी हरकीरत उर्फ किरत को असला सप्लाई करने के आरोपी सूर्य प्रताप पुत्र देवेन्द्र सिंह वासी रोशन पुरा जिला सहारनपुर यूपी को गिरफ्तार किया था ।

1 हजार रुपये का रखा था ईनाम

आरोपियों को माननीय अदालत के आदेश से कारागार भेज दिया था । मामले में पांचवें आरोपी की गिरफ्तारी बकाया थी जिसकी पुलिस को तलाश कर रही थी। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा 01 हजार रुपये का ईनाम रखा गया था । दिनांक 14 सितम्बर 2022 को अपराध अन्वेषण शाखा-1 के प्रभारी निरीक्षक मलकीत सिंह के मार्ग निर्देश में उप निरीक्षक राजपाल, सहायक उप निरीक्षक सुन्दरपाल, हवलदार भजन सिंह व प्रवीन कुमार की टीम मामले के पांचवें आरोपी अमित कुमार उर्फ़ हैप्पी पुत्र मुकेश कुमार वासी गोयला कलां थाना बापौली जिला पानीपत को गिरफ्तार कर लिया । आरोपी को माननीय अदालत में पेश करके अदालत के आदेश से 02 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया । जांच जारी है ।

ये भी पढ़ें : विक्टर पब्लिक स्कूल ने मनाया हिंदी दिवस

ये भी पढ़ें : आईबी स्नातकोत्तर महाविद्यालय में ओरिएंटेशन कार्यक्रम

ये भी पढ़ें : सिलेंडर फटने से घायल को आर्थिक सहायता

ये भी पढ़ें : कश्मीर से यमुनानगर पहुंची साइकिल यात्रा का स्वागत

ये भी पढ़ें : आर्य गर्ल्स पब्लिक स्कूल में हिंदी दिवस पर प्रतियोगिता

 Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular