Homeहरियाणाकैथलहरियाणा के कैथल में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमे दो लोगो की...

हरियाणा के कैथल में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमे दो लोगो की मौत हो गई है

आज समाज डिजिटल, कैथल : 

हरियाणा के कैथल में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में जहां एक कार और बाइक की सीधी टक्कर हुई है। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है, जिसमें एक महिला भी बताई जा रही है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही इस हादसे की जांच शुरू कर दी गई है।

कार चालक ने बाइक में टक्कर मारी

यह घटना कैथल जिले के सीवन कस्बे से सामने आया है। जहां 42 वर्षीय जय भगवान तथा उसके साथ आई उनके गांव की ही 45 वर्षीय महिला सौनरति। जब अपना काम निपटा कर वापिस अपने गांव जा रहे थे। तो सीवन से कुछ दूर आगे जाकर सौथा की तरफ से तेज रफ्तार कार चालक ने उनकी बाइक में सीधी टक्कर मार दी। जिसके बाद बाइक पर सवार दोनों महिला व पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए। जो बाईक समेत दोनों खेतों में जा गिरे और एक्सीडेंट के दौरान बाइक गाड़ी में लगने के कारण टायर कट गया। जिस कारण गाड़ी के टायर की हवा निकलने लगी। उसी दौरान ड्राइवर ने डर के मारे वहां से गाड़ी भगा ले गया और आगे जाकर जब गाड़ी के टायर से हवा निकल गई तब जाकर मजबूरन ड्राइवर को गाड़ी रोकनी पड़ी। जिस बीच उसी समय वहां राहगीरों की मदद से आरोपी को काबू कर लिया गया। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंचने के बाद उसको पुलिस के हवाले कर दिया गया।

परिजनों की मांग है कि एक्सीडेंट में घायल हुए दोनो पीड़ित आर्थिक रूप से कमजोर है जिनके पास कमाई का कोई साधन नहीं है। जिस बीच उन्होंने मांग की है कि दोनों पीड़ितों को अधिक से अधिक मुआवजा दिया जाए तथा आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाए। सीवन थाना एसएचओ रामकुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि उनको कल रात एक गाड़ी तथा मोटरसाइकिल के एक्सीडेंट की सूचना मिली थी। जिसके उपरांत पुलिस मौके पर पहुंची थी और पीड़ितों को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था जिसके बाद उनको चंडीगढ़ पीजीआई में रेफर किया गया है। मामले के संबंध में जांच अधिकारी को चंडीगढ़ के लिए रवाना कर दिया गया है जिसके वापस आने के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

ये भी पढ़ें : हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के लक्कड़ बाजार बस स्टैंड के पास हुआ हंगामा, 2 गुटों में जमकर चले लात-घूंसे

ये भी पढ़ें : रोहतक में भजन गायक की गला रेतकर हत्या, कमरे में पड़ा मिला शव

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular