Homeराज्यहिमाचल प्रदेशहिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के लक्कड़ बाजार बस स्टैंड के पास...

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के लक्कड़ बाजार बस स्टैंड के पास हुआ हंगामा, 2 गुटों में जमकर चले लात-घूंसे

आज समाज डिजिटल, शिमला : 

राजधानी शिमला के लक्कड़ बाजार बस स्टैंड के पास शनिवार को दो गुटों में मारपीट हो गई। इस दौरान जमकर एक दूसरे को लात-घूंसे मारे, जिससे एक व्यक्ति घायल हो गया। दोनों गुटों के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि दो लोगों के बीच रंजिश थी। दोनों व्यक्ति जब लक्कड़ बाजार में वाहनों के साथ गुजर रहे थे तो उनके बीच कहासुनी हो गई। इस दौरान एक वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है।

2 गुटों में जमकर चले लात-घूंसे

पहले-पहल लड़ाई में 2 ही व्यक्ति शामिल थे लेकिन बाद में कुछ और लोग भी आ धमके। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई जिससे सड़क पर जाम लग गया। वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स ऑल्टो गाड़ी के आगे बोनट पर लेटा हुआ है और गाड़ी का फ्रंट शीशा टूटा हुआ है। इस दौरान वह मदद और बचाने की गुहार लगाता है। गाड़ी के अंदर से जैसे ही ड्राइवर निकलता है तो शख्स उसे पकड़ लेता है और मारपीट शुरू कर देता है। मारपीट के दौरान जब ड्राइवर मौके से कुछ दूर भागता है तो दोबारा एक गुट के लोग उसे पकड़ लेते हैं और उससे जमकर पीटते हैं। इस दौरान एक महिला भी हाथ चलाती हैं।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम लड़ाई में शामिल लोगों को साथ ले गई और उनके मेडिकल करवाए। डीएसपी हैडक्वार्टर कमल वर्मा ने कहा कि बालुगंज थाना में मामले की जांच की जा रही है। थाने के एसएचओ ने कहा की ये पूरा मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा है।

ये भी पढ़ें : 5 सितंबर को शिक्षक दिवस पर पंजाब के 3 शिक्षकों को मिलेगा राष्ट्रपति पुरस्कार

ये भी पढ़ें : रोहतक में भजन गायक की गला रेतकर हत्या, कमरे में पड़ा मिला शव

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular