HomeAmbala PulloutDead body found in Shahzadpur: दो दिन से लापता युवक का मिला...

Dead body found in Shahzadpur: दो दिन से लापता युवक का मिला शव, पिता बोले हत्या

नवीन मित्तल, शहजादपुर:
Dead body found in Shahzadpur: दो दिन पहले घर से संदिग्ध अवस्था में गायब हुये लगभग 25 वर्षीय युवक विशाल सैनी की लाश शुक्रवार को शहजादपुर के एक पैलेस के निकट मिलने से क्षेत्र सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे लेकर कार्यवाही आरम्भ कर दी।

Read Also : Pollution Down In Delhi-NCR दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण डाउन, रेड जोन से बाहर इलाके

नरायणगढ़ जाने की कहकर गया था वापस नहीं लौटा Dead body found in Shahzadpur

मृतक के पिता रामकर्ण निवासी माजरा शहजादपुर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि 8 दिसम्बर को उसका लडका विशाल सैनी सुबह घर से नारायणगढ़ जाने की बात कहकर गया था, लेकिन वह घर वापिस नही आया जिसकी हमने बहुत तलाश की। तलाश करने के बाद जब वह नही मिला तो इस बारे थाना शहजादपुर में शिकायत दी।

Also Read : Sharjah New Weekend Days : UAE में कर्मचारियों को मिलेगा ढाई दिन का वीक ऑफ, 1 जनवरी 2022 से नया नियम होगा लागू

पूर्व सरपंच ने उसे फोन कर रैड फोर्ट पैलेस के पास बुलाया Dead body found in Shahzadpur

रामकर्ण ने पुलिस को दिए अपने ब्यान में कहा कि शुक्रवार को सुबह उसके गांव के पूर्व सरपंच ने उसे फोन कर रैड फोर्ट पैलेस के पास बुलाया जहां जाकर मैने देखा कि मेरा लडका विशाल सैनी मृत अवस्था में पड़ा था। रामकरण ने अपने बयान में कहा कि किसी ने उसके लडके की गला घोंटकर हत्या की है। पुलिस ने रामकर्ण की शिकायत पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Read Also : Anganwadi Workers Again Roared For Their Demands अपनी मांगों के लिए फिर गरजीं आंगनबाड़ी कार्यकर्ता

थाना प्रभारी ने की मामले की पुष्टि Dead body found in Shahzadpur

थाना प्रभारी राजेश कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि यह युवक दो दिन से लापता था जिसकी घर वालों ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी शुक्रवार को युवक की लाश रेड फोर्ट के नजदीक से मिली है। युवक के पिता रामकर्ण ने शिकायत दी है कि किसी ने उसकी गला घोंटकर हत्या की है। उन्होने बताया कि गुमशुदगी के मामले में हत्या की धारा जोड़ दी गई है और मामले की जांच जारी है।

Read Also : Water Chemistry and Environmental Science Book Released वाटर केमेस्ट्री एंड इनवायरमेंटल साइंस पुस्तक का विमोचन

Read Also Bihar Panchayat Election बिहार में उपमुखिया, उपसरपंच प्रमुख चुनाव 18 के बाद, ये है तैयारी

Read Also : Gita Jayanti Festival Update गीता जयंती महोत्सव का आयोजन स्थल बदला

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments