Homeराज्यहरियाणाWater Chemistry and Environmental Science Book Released वाटर केमेस्ट्री एंड इनवायरमेंटल साइंस...

Water Chemistry and Environmental Science Book Released वाटर केमेस्ट्री एंड इनवायरमेंटल साइंस पुस्तक का विमोचन

Water Chemistry and Environmental Science Book Released

संजीव कौशिक, रोहतक:

अखिल भारतीय जाट सूरमा स्मारक महाविद्यालय में रसायन शास्त्र विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. बलराज देशवाल की लिखित पुस्तक वाटर केमेस्ट्री एंड इनवायरमेंटल साइंस का विमोचन किया गया। पुस्तक का विमोचन करते हुए कॉलेज प्राचार्य डॉ. महेश ख्यालिया ने डॉ. बलराज देशवाल को बधाई दी। प्राचार्य डॉ. ख्यालिया ने कहा कि डॉ. बलराज देशवाल ने न केवल राष्ट्रीय बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी प्रसिद्धि प्राप्त की है।

70 से ज्यादा पेपर प्रकाशित: (Water Chemistry and Environmental Science Book Released)

रासायन शास्त्र विभाग के अध्यक्ष डॉ. रमेश डबास ने कहा कि डॉ. देशवाल ने अंतरराष्ट्रीय पेटेंट व 70 से ज्यादा पेपर प्रकाशित किए हैं। उन्होंने अपनी लेखनी से कई महत्वपूर्ण पुस्तकें भी प्रकाशित की हैं। उनकी पुस्तक वाटर केमेस्ट्री एंड इनवायरमेंटल साइंस पुस्तक शोधकतार्ओं और विद्यार्थियों के लिए काफी लाभदायक रहेगी। डॉ. डबास ने बताया कि इस पुस्तक में रसायन विज्ञान के उन पहलुओं पर ध्यान केंद्रित किया है जो पर्यावरणीय समस्याओं को हल करने के लिए विशेष रूप से मूल्यवान हैं। इस अवसर पर डॉ. रमेश डबास, डॉ. रेणू मलिक, डॉ. शबनम राठी, डॉ. सुभाष धतरवाल, डॉ. कपूर सिंह मौजूद रहे। N(Water Chemistry and Environmental Science Book Released)

Also Read : Sharjah New Weekend Days : UAE में कर्मचारियों को मिलेगा ढाई दिन का वीक ऑफ, 1 जनवरी 2022 से नया नियम होगा लागू

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments