Homeहरियाणाचरखी दादरीPeople's anger due to rising inflation: बढ़ती महंगाई से लोगों का गुस्सा...

People’s anger due to rising inflation: बढ़ती महंगाई से लोगों का गुस्सा उबाल पर, नारेबाजी कर जताया रोष  

People’s anger due to rising inflation

जयवीर फोगाट, चरखी दादरी:
People’s anger due to rising inflation: बढ़ती महंगाई को लेकर लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है और उन्होंने आज एमसी कॉलोनी में किसान नेता राजू मान की अगुवाई में सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। गणमान्य जनों ने सड़क के बीचोंबीच खाली सिलेंडर, साईकल, स्कूटी खड़ी करके रोष जाहिर किया। उन्होंने कहा कि बढ़ती महंगाई ने जनता का जीना दूभर कर दिया है और केंद्र व राज्य लोगों के सब्र का इम्तिहान ले रही है।

मंहगाई का तड़का, जनता का अंग अंग भड़का : राजू मान

इस मौके पर किसान नेता राजू मान ने कहा कि बढ़ती महंगाई के तड़के से जनता का अंग अंग फड़क रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले 10 दिन में नौ बार पेट्रोलियम उत्पादों में छह रुपए चालीस पैसे की वृद्धि हुई है जिसने आम जनता की कमर तोड़ कर रख दी है। उन्होंने कहा कि पांच  राज्यों के चुनावों के नतीजे आने के बाद केंद्र सरकार अपने असली रंग में आ गई है। उन्होंने कहा कि सरकार की शह पर ही तेल कंपनियां जनता का तेल निकालने पर तुली हैं।

गैस सिलेंडर की कीमत बढ़ने से रसोई का बजट गड़बड़ाया

उन्होंने कहा कि एक बार में गैस सिलेंडर की कीमत पचास रुपए बढ़ने से गृहणियों के रसोई के बजट को हिल गया है। उन्होंने कहा कि तेल और गैस सिलेंडर की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि से बाकी घरेलू सामानों में भी भारी तेजी आई है जिससे जनता तिलमिला गई है। आम जनता के लिए गुजर बसर करना मुश्किल हो गया है लेकिन सत्ताधारी दल चैन की बंसी बजा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार गरीब और मध्यम वर्ग की जेब खाली कर अपने चहेते पूंजीपतियों के हितों को ध्यान में रखकर नीतियां बना रही है।

सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण लोग सड़कों पर उतरने को मजबूर

मान ने कहा कि सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण लोग सड़कों पर उतरने को मजबूर हो गए हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की नीयत में खोट नहीं होता तो वेट और एक्साइज में कमी करके जनता को राहत देती। इस अवसर पर अजीत सिंह, महेंद्र सिंह पहल, अजय सांगवान, सोनू श्योराण, शांति देवी, सुमित्रा देवी, सुशीला डूडी, सुनीता, अनीता, प्रीति, मंजू, गुड्डी देवी, संजू, सीमा देवी, सुमित श्योराण, विकास, अमन समेत अनेक गणमान्य मौजूद थे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular