Homeमनोरंजनरणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अप्रैल में सगाई, दिसंबर में शादी...

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अप्रैल में सगाई, दिसंबर में शादी Ranbir-Alia Engagement

Ranbir-Alia Engagement

आज समाज डिजिटल, मुंबई :
Ranbir-Alia Engagement : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के लवबर्ड्स हैं, फैंस लंबे समय से उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। पिछले एक साल से दोनों की शादी को लेकर चर्चाएं होती रहती हैं। दोनों कब 7 फेरे लेकर एक हो जाएंगे, इस पर न तो भट्ट परिवार की ओर से और न ही कपूर परिवार की ओर से कोई प्रतिक्रिया आई है। लेकिन अब दूल्हे राजा यानी रणबीर कपूर ने खुद शादी के बारे में बात की है और कहा है कि बहुत जल्द घर में शादी की रस्में होने वाली हैं।

Ranbir-Alia Engagement
Ranbir-Alia Engagement

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को हाल ही में डिजाइनर बीना कानन के साथ देखा गया था। बीते दिनों दोनों की शॉपिंग की तस्वीरें भी साथ आई थीं, जिसके बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों जल्द ही फैंस को कोई खुशखबरी सुनाने वाले हैं।

आलिया भट्ट के साथ शादी के मूड में रणबीर कपूर

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt
Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

हाल ही में एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने शादी की तारीख से जुड़े सवाल पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि वह और आलिया शादी करने के मूड में हैं और दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

शादी की तारीख पर रणबीर कपूर का जवाब

Ranbir-Alia Engagement
Ranbir-Alia Engagement

रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंधने के मूड में हैं लेकिन शादी की तारीख के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘मुझे पागल कुत्ते ने नहीं काटा है कि मैं मीडिया को तारीख की घोषणा करूं, लेकिन मैं यह जरूर बता सकता हूं। मैं और आलिया दोनों शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे हैं। आशा है कि यह जल्द ही होगा।

अप्रैल में सगाई, दिसंबर में शादी

engaged in April, married in December
engaged in April, married in December

अप्रैल में सगाई करने के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने दिसंबर 2022 में शादी करने की योजना बनाई है। दरअसल, अप्रैल में शादी करना दोनों परिवारों के लिए थोड़ी जल्दी होगी। ऐसे में रणबीर और आलिया ने परिवार के साथ अप्रैल के महीने में सगाई करने का फैसला किया है। रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से बताया गया है कि आलिया और रणबीर हर साल दिसंबर में वेकेशन मोड में होते हैं, इसलिए वे शादी के लिए दिसंबर का महीना चुन सकते हैं।

Ranbir-Alia Engagement

Read Also : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अभिनेता रणवीर सिंह के साथ डांस किया Minister Dances with Ranveer Singh

Read Also : सलमान खान समेत बॉलीवुड के तमाम सितारे IIFA 2022 Press Conference में नजर आए

Read Also : फिल्म मेगा 154 में सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ श्रुति हासन आएंगी नजर Mega 154 Shooting

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular