HomeहरियाणाभिवानीAttack on Workers: टोल मांगने पर कर्मियों से मारपीट व बूथ पर...

Attack on Workers: टोल मांगने पर कर्मियों से मारपीट व बूथ पर तोडफोड़

आज समाज डिजिटल, लोहारू:

Attack on Workers: लोहारू-दादरी मुख्य सडक मार्ग पर गांव बिसलवास के नजदीक नेशनल हाईवे के टोल बूथ पर कुछ युवकों द्वारा टोलकर्मियों के साथ मारपीट करने व टोल बूथो पर तोडफोड़ करने का मामला प्रकाश में आया है।

Read Also: BJP-JJP Coalition Government: देवेंद्र बबली और कमल गुप्ता बने कैबिनेट मिनिस्टर, कईयों का ख्वाब टूटा

प्रमाण मांगने पर की मारपीट Attack on Workers

टोल बूथ संचालित करने वाली कंपनी रणछोड़ इंटरप्राइजेज प्राईवेट लिमिटेड के जनरल मैनेजर अभिमन्यु शर्मा निवासी गरनावठी रोहतक ने बताया कि उनके टोल बूथ पर देर रात करीब साढ़े 10 बजे एक स्विफ्ट गाड़ी आई तथा टोल मांगने पर उन्होंने लोकल होने का हवाला देकर टोल देने से मना कर दिया। जब उनसे लोकल होने का प्रमाण मांगा तो उन्होंने टोल कर्मियों के साथ अभद्र व्यवहार किया व मारपीट की।

Also Read: Forced to Spend Cold Nights: तिरपाल की ओट में सर्द रातें गुजारने को मजबूर दर्जनों परिवार

पुलिस के आते ही भागे आरोपी Attack on Workers

पुलिस को सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी युवक भाग गए। आरोप है कि इसके बाद देर रात करीब साढ़े 12 बजे के आसपास उक्त युवक पुन: टोल पर आए तथा टोल बूथो पर तोडफोड़ शुरू कर दी व कम्पयूटर आदि तोड़ दिए। इसके बाद आरोपी टोल को उड़ाने, टोल न चलाने तथा कर्मियों को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

Read Also: PGIDS Rohtak: जल्द ही पीजीआईडीएस पूरे देश में पहले स्थान पर पहुंचेगा

घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद Attack on Workers

पीड़ित पक्ष ने बताया कि पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद है तथा इस घटनाक्रम में उनका करीब दो लाख का नुकसान हुआ है। उन्होंने पुलिस से आरोपियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने तथा नुकसान की भरपाई करवाने की मांग की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर चार नामजद युवको के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Also Read : Karnal News खैर की लकडियों को ट्रक में भरकर तस्करी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments