Homeखेलक्रिकेटIndia-Bangladesh ODI : ताश के पत्तों की तरह लड़खड़ाया भारत का टॉप...

India-Bangladesh ODI : ताश के पत्तों की तरह लड़खड़ाया भारत का टॉप ऑडर, पूरी टीम 186 पर सिमटी, राहुल ने लगाया अर्धशतक

आज समाज डिजिटल, India-Bangladesh ODI : भारत और बांग्लादेश वनडे सीरीज का पहला मुकाबला आज रविवार को मीरपुर में खेला जा रहा है। आज एक बार फिर से भारत का टॉप आर्डर लड़खड़ा गया जिसके कारण भारत की पूरी टीम 186 रनों पर सिमट गई है। बांग्लादेश ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया था जोकि उनके लिए सही साबित हुआ है।

केएल राहुल ने बनाए 73 रन (KL Rahul)

केएल राहुल ने बनाए 73 रन
केएल राहुल

भारत की बल्लेबाजी आज पूरी तरह फ्लॉप रही है। केएल राहुल को छोड़कर किसी और ने बड़ा स्कोर बनाया ही नहीं, जिस कारण पूरी टीम 41.2 ओवर में 186 रनों पर पैक हो गई। KL Rahul ने सबसे ज्यादा 73 रन बनाए। वहीं कप्तान रोहित शर्मा ने 27 और श्रेयस अय्यर ने 24 रनों की पारी खेली।

केएल राहुल की जगह ओपन करने आए शिखर धवन (Shikhar Dhawan) महज 7 रन बनाकर आउट हो गए। उन्हें मेहदी हसन मिराज ने बोल्ड कर दिया। वहीं कप्तान रोहित शर्मा 31 बॉल पर 27 रन बनाकर आउट हुए। जबकि विराट कोहली भी मात्र 9 रन ही बना सके। बांग्लादेश की ओर से शाकिब अल हसन ने 36 रन देकर 5 विकेट लिए। वहीं, इबादत हुसैन ने 47 रन देकर 4 विकेट लिए। (India Top Order Fail Again)

India Top Order Fail Again

बता दें कि भारतीय टीम के लिए यह वनडे सीरीज काफी महत्वपूर्ण साबित होगी। सबसे ज्यादा निगाहें कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल पर होंगी, क्योंकि दोनों ही स्टार बल्लेबाज टी20 वर्ल्ड कप में आउट ऑफ फार्म रहे हैं। वहीं अब जल्द ही एकदिवसीय मैचों का भी वर्ल्ड कप शुरू होना है। ऐसे में इन दोनों खिलाड़ियों का चलना बहुत जरूरी है।

बांग्लादेशी टीम की बात करें तो वह नियमित कप्तान तमीम इकबाल के बिना इस सीरीज में उतरी है। इसके अलावा साथ ही बांग्लादेश का हालिया प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं रहा है।

ये भी पढ़ें : Navy Day पर बोले पीएम मोदी : भारत में हमें आपके समृद्ध समुद्री इतिहास पर गर्व

ये भी पढ़ें : Delhi MCD Election Voting Live 

ये भी पढ़ें : बाबा रामदेव का शर्मनाक बयान, बोले- महिलाएं बिना कपड़ों के भी अच्छी लगती हैं, साथ में बैठी थी पूर्व सीएम की पत्नी अमृता फडणवीस

ये भी पढ़ें : अब पता चला कि महिलाओं के कपड़े में क्यों भागे थे रामदेव… विवादास्पद बयान के बाद टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा ने किया ट्वीट

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular