HomeदेशNavy Day पर बोले पीएम मोदी : भारत में हमें आपके समृद्ध...

Navy Day पर बोले पीएम मोदी : भारत में हमें आपके समृद्ध समुद्री इतिहास पर गर्व

आज समाज डिजिटल PM Modi On Navy Day : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने आज नौसेना दिवस पर भारतीय नौसेना के जज्बे को सलाम किया और नौसेना की सराहना में कसीदे पढ़े। पीएम मोदी ने कहा कि भारतीय नौसेना ने दृढ़तापूर्वक देश की रक्षा की है और कठिन समय में भी अपनी मानवीय भावना से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। साल 1971 की भारत-पाक लड़ाई के दौरान आपरेशन ट्राइडेंट में नौसेना की उपलब्धियों की याद में 4 दिसंबर को नौसेना दिवस मनाया जाता है।

Prime Minister Narendra Modi ने ट्वीट करते हुए किया कि सभी नौसैनिकों और उनके परिवारों को नौसेना दिवस पर शुभकामनाएं। भारत में हमें आपके समृद्ध समुद्री इतिहास पर गर्व है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भारतीय नौसेना ने दृढ़तापूर्वक हमारे राष्ट्र की रक्षा की है और कठिन समय में भी अपनी मानवीय भावना से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। (India Navy Day Today 4 December)

गौरतलब है कि नौसेना प्रमुख एडमिरल आर हरि कुमार, CDS जनरल अनिल चौहान, IAF प्रमुख एयर चीफ मार्शल वीआर चौधरी और वाइस आर्मी चीफ लेफ्टिनेंट जनरल बीएस राजू ने नौसेना दिवस के अवसर पर नेशनल वॉर मेमोरियल पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

ये भी पढ़ें : बाबा रामदेव का शर्मनाक बयान, बोले- महिलाएं बिना कपड़ों के भी अच्छी लगती हैं, साथ में बैठी थी पूर्व सीएम की पत्नी अमृता फडणवीस

ये भी पढ़ें : अब पता चला कि महिलाओं के कपड़े में क्यों भागे थे रामदेव… विवादास्पद बयान के बाद टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा ने किया ट्वीट

ये भी पढ़ें : मुंबई में धारा 144 लगाने के आदेश, 2 जनवरी तक प्रदर्शन, बैठकों समेत इन एक्टिविटीज पर पूर्णत: रोक

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular