Homeराज्यउत्तर प्रदेशMiscreant Injured in Encounter मिर्ची स्प्रे डालकर लूट करने वाला बदमाश मुठभेड़...

Miscreant Injured in Encounter मिर्ची स्प्रे डालकर लूट करने वाला बदमाश मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार

आज समाज डिजिटल,गाजियाबाद:
Miscreant Injured in Encounter: दिल्ली एनसीआर में मिर्ची स्प्रे डालकर और खिलौना पिस्टल लगाकर राह चलते लोगों से लूट करने वाला बदमाश लिंक रोड पुलिस से शनिवार सुबह मुठभेड़ में घायल हो गया। पुलिस टीम ने घायलावस्था में मिर्ची गिरोह के बदमाश को गिरफ्तार किया। बदमाश के पास से एक तमंचा, मिर्ची स्प्रे व खिलौना पिस्टल बरामद हुई है। बदमाश पर दिल्ली गाजियाबाद के थानों के लूट व चोरी के पांच मुकदमे दर्ज हैं। अस्पताल से छुट्टी मिलने पर बदमाश से गिरोह व अन्य वारदातों को लेकर पूछताछ की जाएगी।

क्षेत्र में घूम रहा था बदमाश Miscreant Injured in Encounter

सीओ साहिबाबाद अभिजीत आर शंकर ने बताया कि लिंक रोड थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक बदमाश क्षेत्र में घूम रहा है। औद्योगिक चौकी क्षेत्र की तरफ से आ रहे बाइक सवार व्यक्ति को पुलिस ने रूकने का इशारा किया, लेकिन व्यक्ति ने पकड़े जाने के भय से पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस बदमाश का पीछा किया। बदमाश के पैर में गोली लगने से कड़कड़ पार्क के पास बाइक सहित गिर गया। पुलिस टीम ने बदमाश को दबोच लिया।

हनी खान के रूप में हुई बदमाश की पहचान Miscreant Injured in Encounter

मुठभेड़ में घायल बदमाश की पहचान हनी खान उर्फ शर्मा निवासी न्यू सीमापुरी दिल्ली के रूप में हुई। आरोपी अकेला ही चोरी की बाइक पर घूमकर लोगों से लूटपाट व चोरी करता है। राह चलते लोगों की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर व खिलौना बंदूक दिखाकर लोगों में भय व्याप्त करता था। फिर लोगों से गहने और नकदी लूटकर भाग जाता था। पकड़े जाने के भय से अपने साथ फर्जी आधार कार्ड भी रखता था। पुलिस ने उसके पास हनी शर्मा नाम का आधार कार्ड बरामद किया है। फिलहाल बदमाश का जिला अस्पताल में उपचार जारी है। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पूछताछ की जाएगी।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular