Homeहरियाणामहेंद्रगढ़गांव के जोहड़ के पास एक पेड़ से फांसी पर लटका मिला...

गांव के जोहड़ के पास एक पेड़ से फांसी पर लटका मिला शव: Dead Body Found Hanging From Tree

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़ :

Dead Body Found Hanging From Tree: क्षेत्र के गांव डेरोली अहीर निवासी लगभग 25 वर्षीय उदयभान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बीती शुक्रवार शाम मृतक का शव गांव के जोहड़ के पास कीकर के पेड़ से फांसी पर लटका हुआ मिला था। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए शनिवार को शव का महेंद्रगढ़ नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।

Read Also :लव मैरिज के बाद झगड़ा, पत्नी का संदिग्ध फोटो वायरल: Love Marriage

25 वर्षीय व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Dead Body Found Hanging From Tree)

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक के भाई ओमप्रकाश ने दी शिकायत में बताया कि वह गांव डेरोली अहीर का रहने वाला है तथा मेहनत मजदूरी का काम करता है। वे चार भाई हैं, सबसे बड़ा वह है। वे सभी भाई साथ रहते हैं। उसका भाई उदयभान चिनाई का काम करता था जो शादीशुदा है जिसके एक लड़की व एक लड़का है। उसका भाई उदयभान बीती 8 अप्रैल सुबह 8 बजे घर से काम करने के लिए गया था।

जोहड़ के पास एक पेड़ से फांसी पर लटका मिला शव (Dead Body Found Hanging From Tree)

शाम 6 बजे उसे सूचना मिली की उसके भाई ने गांव के जोहड़ के पास कीकर के पेड़ पर फांसी लगा ली है। सूचना के बाद वह परिवार व गांव के लोगों के साथ मौके पर पहुंचे तो उसके भाई उदयभान ने जोहड़ के पास एक कीकर के पेड़ पर काली चुन्नी से गले में फांसी का फंदा लगा रखा था। इसकी सूचना उसने पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सबके सामने उसके भाई के शव को पेड़ से नीचे उतारा।

Read Also : पूर्व जिला प्रमुख भाई रामसिंह आम आदमी पार्टी में शामिल: Aam Aadmi Party

Read Also : करनाल किसानों ने बसताड़ा टोल को कराया फ्री: Toll Tax Free

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular