HomeपंजाबUncategorized30 ग्राम स्मैक के साथ एक महिला गिरफ्तार

30 ग्राम स्मैक के साथ एक महिला गिरफ्तार

प्रभजीत सिंह लक्की, Yumnanagar News : पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस अधीक्षक मोहित हाण्डा ने जिला पुलिस को नशा तस्करों पर सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए हुए हैं। नशा मुक्त अभियान के तहत नशा तस्करों पर धरपकड़ के लिए पुलिस ने पूर्ण रूप से शिकंजा कसा हुआ है। इसी कड़ी के तहत कार्रवाई करते हुए एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने एक महिला को 30 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। महिला के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला बड़े स्तर पर नशे की तस्करी कर रही थी।

ये भी पढ़ें : सभी रोटेरियंस को पढ़ाया रोटरी के जनसेवा मिशन का पाठ

30 ग्राम स्मैक बरामद

सैल के इंचार्ज राकेश राणा ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली कि छछरौली रहमिया कॉलोनी मैं एक महिला नशीले पदार्थ बेच रही है।इस सूचना के आधार पर उप निरीक्षक कृष्ण, राजेश, जसवीर, एएसआई राजेंद्र सिंह, मुख्य सिपाही महिला सरस्वती देवी पंकज की टीम का गठन किया गया। टीम ने मौके पर जाकर महिला को गिरफ्तार किया। मौके पर खेल विभाग के कोच ड्यूटी मजिस्ट्रेट अमित कुमार को बुलाया गया। जब महिला मुख्य सिपाही सरस्वती ने पकड़ी गई महिला महिला की तलाशी ली तो उसके पास से 30 ग्राम स्मैक बरामद हुई।

स्मैक की कीमत करीब डेढ़ लाख बताई जा रही

पूछताछ में जिसकी पहचान रहमिया कॉलोनी निवासी समजीदा उर्फ मंजिदा पत्नी मंजूर हसन के नाम से हुई। महिला के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इंचार्ज राकेश राणा ने बताया कि महिला लंबे समय से नशे की तस्करी कर रही थी। महिला से जो स्मैक पकड़ी गई है उसकी कीमत करीब डेढ़ लाख बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला नशीले पदार्थ कहां से लेकर आती थी उसके बारे में भी पुलिस दबिश दे रही हैं।

ये भी पढ़ें : महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय का एमजीआईईपी के साथ करार

ये भी पढ़ें : शिवसेना का 56 वां स्थापना दिवस समागम 19 जून को लुधियाना में होगा आयोजित

ये भी पढ़ें : राजबाला कादियान ने भरा नर्सिंग एसोसिएशन के प्रधान पद के लिए नामांकन पत्र

Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular