Homeराज्यपंजाबPunjabi Film Industry भगवंत मान करेंगे सारे सभ्याचार को प्रफुल्लित

Punjabi Film Industry भगवंत मान करेंगे सारे सभ्याचार को प्रफुल्लित

Punjabi Film Industry

दिनेश मौदगिल, लुधियाना

पंजाब विधानसभा 2022 के चुनावों में आप की अंधेरी ने सबको उड़ा दिया और एक बहुत बड़े बहुमत के साथ आम आदमी पार्टी ने जीत हासिल की। इस जीत के साथ ही एक पंजाबी कलाकार भगवंत मान मुख्यमंत्री बनने जा रहें हैं। रिवायती पार्टियों को नजरअंदाज करने वाली जनता को जहां भगवंत मान से काफी उम्मीदें हैं, वही पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री को भी भगवंत मान से बहुत सारी उम्मीदें हैं, क्योंकि एक कलाकार होने के नाते भगवंत मान स्वयं फिल्म इंडस्ट्री की बारीकियों के बारे में जानते हैं।

भगवंत मान खुद एक कॉमेडी कलाकार रह चुके : पम्मी बाई Punjabi Film Industry

प्रख्यात पंजाबी गायक पम्मी बाई ने खास बातचीत करते हुए कहा कि यह बहुत खुशी की बात है भगवंत मान पंजाब के मुख्यमंत्री बनेंगे और दोहरी खुशी इस बात की है कि भगवंत मान खुद एक कॉमेडी कलाकार रह चुके हैं । जहां पंजाब की जनता को उनसे काफी उम्मीदें हैं , वहीं फिल्म इंडस्ट्री को उम्मीदें हैं, बल्कि हम सोचते हैं कि भगवंत मान के मुख्यमंत्री बनकर सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री नहीं, बल्कि सारे सभ्याचार को प्रफुल्लित कर सकते हैं।

भगवंत मान का मुख्यमंत्री बनना कलाकारों के लिए एक प्रेरणा स्त्रोत Punjabi Film Industry

एक्टर, प्रोड्यूसर और लाइन प्रोड्यूसर पंजाब दर्शन औलख ने मान के मुख्यमंत्री बनने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि भगवंत मान का मुख्यमंत्री बनना कलाकारों के लिए एक प्रेरणा स्त्रोत है। दर्शन ने कहा कि पिछली सरकारों ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के बारे में कुछ नहीं सोचा। यहां तक के कोरोना काल में कलाकारों की बेहद बुरी दशा हुई।

तब भी कलाकारों की किसी ने आवाज नहीं सुनी और अब जब पंजाब का मुख्यमंत्री जो स्वयं कला से जुड़ा हुआ है, हम कलाकारों को उनसे पूरी उम्मीद है कि वह पंजाब की जनता का भला करने के साथ-साथ पंजाबी फिल्म उद्योग के लिए भी सोचेंगे। इसके साथ-साथ हमें उम्मीद है कि वह कलाकारों, खासकर जूनियर आर्टिस्ट और फिल्म से जुड़े अन्य जुड़े क्षेत्रों के कारीगरों के बारे में भी जरूर सोचेंगे।

भगवंत मान के मुख्यमंत्री बनने की बहुत खुशी Punjabi Film Industry

पंजाबी फिल्म एक्टर एवं निर्माता दीप जोशी जोकि इन दिनों जर्मन में है ने विशेष बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें भगवंत मान के मुख्यमंत्री बनने की बहुत खुशी है। इसलिए वह स्वयं पंजाब की जनता का धन्यवाद करते हैं जिन्होंने भगवंत मान को वोट डालकर मुख्यमंत्री बनाया।

उन्होंने कहा कि पंजाब हर क्षेत्र में अग्रणी रहा है। चाहे वह सेवा का क्षेत्र हो और चाहे कुर्बानियों का क्षेत्र हो, पंजाबियों ने हमेशा आगे होकर अपना योगदान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर पंजाब की यह सरकार हमारी उम्मीदों के मुताबिक अच्छा कार्य कर गई तो देश में एक उदाहरण बन जाएगी। अगर इस सरकार से पंजाब की तरक्की होती है और देश के अन्य राज्य भी पंजाब को फॉलो करेंगे।

Punjabi Film Industry

Read Also : शादी में सुंदर दिखना चाहते हो तो इस प्रकार चुने परफेक्ट ड्रेस Perfect Wedding Dress

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular