Homeराज्यपंजाबशिवसेना का 56 वां स्थापना दिवस समागम 19 जून को लुधियाना में...

शिवसेना का 56 वां स्थापना दिवस समागम 19 जून को लुधियाना में होगा आयोजित

दिनेश मौदगिल, Ludhiana News : शिवसेना बाला साहेब ठाकरे का आगामी 19 जून को 56वाँ स्थापना दिवस जहां देश के सभी राज्यों में शिवसैनिक हर्षोल्लास से मनाएँगे, वहीं शिवसेना बालासाहेब ठाकरे की पंजाब इकाई द्वारा भी राज्य के सभी ज़िलों में भी पार्टी के पंजाब राज्य प्रमुख योगराज शर्मा के दिशा निर्देशो पर शिवसेना के तमाम शिवसैनिक पार्टी का 56 वाँ स्थापना दिवस आम लोगों को समर्पित करके मनाने का ऐलान किया गया है।
इसी लड़ी के तहत लुधियाना के रेखी सिनेमा चौक पर 19 जून को शिवसैनिकों द्वारा हर्ष ऐवं उल्लास के साथ शिवसेना का स्थापना दिवस मनाया जाएगा।

ये भी पढ़ें : नवांशहर बस अड्डे से दिल्ली एयरपोर्ट के लिए वॉल्वो सरकारी बस हुई रवाना

समाज सेवा के नायकों को श्री बाला साहेब ठाकरे अवार्ड से किया जाएगा सम्मानित

यह जानकारी देते हुए शिवसेना के वरिष्ठ नेताओं सरपरस्त अमर टक्कर,प्रदेश मुख्य प्रवक्ता चंद्रकांत चड्डा,ट्रांसपोर्ट सेना प्रमुख मनोज टिंकु,युवा सेना के प्रदेश महासचिव गौतम सूद,ज़िला प्रधान राजिंदर भाटिया,वरिष्ठ नेता एडवोकेट नितिन घंड,सिटी प्रधान बसंत भोला,उपाध्यक्ष राजा नांगला व देहाती प्रधान शिवा शर्मा ने बताया कि पार्टी के मनाए जाने वाले स्थापना दिवस समागम में सर्वप्रथम विद्वान ब्राह्मणों द्वारा विधिवत रूप से हवन यज्ञ करवाकर शिवसेना द्वारा मज़बूती के साथ लोगों के हितों की रक्षा के लिए कार्य करने की कामना के साथ प्रार्थना की जाएगी।

इसके साथ ही स्थापना दिवस समागम में लुधियाना के विभिन्न समाज सेवा करने वाले नायकों को श्री बाला साहेब ठाकरे अवार्ड देकर नवाज़ा जाएगा। ।वहीं स्थापना दिवस समागम के दौरान शिवसेना के सदस्यता अभियान शिविर लगाकर शिवसेना में नए सदस्यों की भर्ती अभियान शुरू किया जाएगा।

इस अवसर पर ये रहे उपस्थित

इस अवसर पर शिवसेना के ज़िला उपाध्यक्ष राकेश डेम,युवा ज़िला प्रमुख कुणाल सूद,शहरी प्रमुख दीपक राणा दीपु,नरेश भारद्वाज,सुरेश मिश्रा,महिंद्र कुमार,इंतज़ार अंसारी,पीयूष जोशी आदि शिवसैनिक उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें : रोहतक पुलिस का महम में फ्लैग मार्च

ये भी पढ़ें : सभी रोटेरियंस को पढ़ाया रोटरी के जनसेवा मिशन का पाठ

ये भी पढ़ें : महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय का एमजीआईईपी के साथ करार

Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular