Homeराज्यपंजाबनवांशहर बस अड्डे से दिल्ली एयरपोर्ट के लिए वॉल्वो सरकारी बस हुई...

नवांशहर बस अड्डे से दिल्ली एयरपोर्ट के लिए वॉल्वो सरकारी बस हुई रवाना

जगदीश , Nawanshahr News : पंजाब की भगवंत मान सरकार द्वारा कियाफती रेट पर सरकारी एसी वॉल्वो बस दिल्ली एयरपोर्ट तक शुरू करने की योजना के अन्तर्गत वीरवार को सुबह 7 बजकर 40 मिनट पर नमक शहर बस स्टैंड से जीएम जसवीर सिंह तथा आप नेता ललित मोहन पाठक ने दिल्ली के लिए बस को रवाना किया ।

  • जीएम पंजाब रोडवेज नवांशहर जसवीर सिंह तथा आप नेता ललित मोहन पाठक ने बस को हरी झंडी देकर किया रवाना
  • नवांशहर बस अड्डे से नियमत बस सेवा शुरू करने के लिए लालजीत भुल्लर ट्रांसपोर्ट मंत्री पंजाब से मिलेंगे ललित मोहन पाठक

 नवांशहर के यात्री दिल्ली का सफर मात्र 1090/- में

जीएम पंजाब रोडवेज नवांशहर ने बताया कि पंजाब सरकार ने फिलहाल नवांशहर के यात्रियों को सुविधा देने के लिए होशियारपुर बस स्टैंड से शुरू की गई बस को नवांशहर बस स्टैंड से जोड़ा है । नवांशहर के यात्री दिल्ली का सफर मात्र 1090/- में करेंगे । इसके अलावा बस बलाचौर में भी रुकेगी । बलाचौर से दिल्ली का किराया 990/-होगा ।उन्होंने कहा कि शाम के 4 बजकर 30 मिनट पर बस दिल्ली एयरपोर्ट पर होगी। उसके बाद रात्रि 12 बजकर 40 मिनट से पंजाब के लिए वॉल्वो बसें चलेंगी।

ये भी पढ़ें : बिना एचएसआरपी नंबर प्लेट के वाहनों पर 1 जुलाई से होगी कार्रवाई : सुभाष चंद

लालजीत भुल्लर ट्रांसपोर्ट मंत्री पंजाब से मिलेंगे

उधर आप नेता ललित मोहन पाठक ने कहा कि बस माफिया के चलते लोगों को दिल्ली एयरपोर्ट तक पहुंचने के लिए लगभग 3500 रुपये के करीब धनराशि खर्च करनी पड़ती ।अब यात्री 50%प्रतिशत से भी कम किराए में दिल्ली तक का सफर करेंगे । उन्होंने कहा कि पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार ने लोगों से वादा किया था कि वह सस्ती बस सेवा मुहैया करवाएंगे ।ललित मोहन पाठक ने कहा कि फिलहाल बस बेशक होशियारपुर से होकर नवांशहर आएगी जल्दी ही नवांशहर से हुई बस सेवा शुरू होगी । इसके लिए वह लालजीत भुल्लर ट्रांसपोर्ट मंत्री पंजाब से मिलेंगे तथा नवांशहर से निज़मत बस सेवा शुरू करने की मांग करेंगे । नवांशहर पंजाब रोडवेज डिपो की बस शुरू होने से क्षेत्र के लोगों को और फ़ायदा होगा ।

इस मौके पर आम आदमी पार्टी से जुड़े कार्यकर्ता

इस मौके पर उनके साथ सतनाम सिंह जलवाहा, शिवचरण चेची, कुलजीतसरहाल, अमरदीप बंगा, शिव कोड़ा , सागर अरोड़ा तथा नमा शहर के आम आदमी पार्टी से जुड़े कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

ये भी पढ़ें : हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय के स्वयंसेवकों ने ली रक्तदान करने की शपथ

ये भी पढ़ें : डीसी ने सुनी 12 लोगों की समस्याएं

ये भी पढ़ें : दुनिया में अभी भी इमानदारी जिंदा है: सिक्योरिटी विभाग के प्रोफेसर इंचार्ज डॉ संजय जोहर

Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular