Homeराज्यहिमाचल प्रदेशहिमाचल प्रदेश के अधिकारियों व कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री का किया स्वागत

हिमाचल प्रदेश के अधिकारियों व कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री का किया स्वागत

आज समाज डिजिटल, शिमला (Welcomed to Himachal Pradesh New CM) : हिमाचल प्रदेश के कर्मचारियों ने सोमवार को यहां मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू (Sukhwinder Singh Sukhu) का गर्मजोशी से स्वागत किया। सचिवालय के सैकड़ों अधिकारियों व कर्मचारियों ने मुख्य द्वार पर पंक्तिबद्ध होकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया। प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों के लोगों ने भी मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को मुख्यमंत्री का पद ग्रहण करने पर बधाई दी।

इसके उपरांत, हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवाएं संघ के सदस्यों के साथ बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने उनसे राज्य के लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए नए उत्साह, समर्पण और प्रतिबद्धता से कार्य करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि अच्छी सरकार के लिए सुशासन आवश्यक है, इसलिए यह अधिकारियों का कर्तव्य बनता है कि वे अपना समय लोगों की शिकायतों के निवारण के लिए समर्पित करें। उन्होंने कहा कि अधिकारी आमजन के जीवन में सुखद परिवर्तन लाने के लिए कार्य करें।

उप-मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री, विधायक हर्षवर्धन चौहान, मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव सुभासीष पंडा सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें : सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने ली हिमाचल प्रदेश के 15वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ, राहुल, प्रियंका और खड़गे रहे मौजूद

ये भी पढ़ें : CM बनने के बाद सुखविंदर सिंह सुक्खू का पहला काम, बोले-जल्द लाया जाएगा ट्रांसपेरेंसी एक्ट, शुरू हो चुका है इस पर काम

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular