Homeटेक्नोलाजीOnePlus 11 में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स, लॉन्चिंग से पहले देखें खासियतें और...

OnePlus 11 में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स, लॉन्चिंग से पहले देखें खासियतें और कीमत

आज समाज डिजिटल, OnePlus 11 features and price : दिग्गज मोबाइल कंपनी OnePlus अपने 11 सीरिज के फोन पर लगातार काम कर रही है और OnePlus 11 जल्द ही बाजार में लॉन्च होगा। हाल ही में कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन का टीजर जारी किया है। इस नए डिवाइस को Qualcomm के लेटेस्ट और सबसे पावरफुल Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा।

हालांकि कंपनी की कोशिश इस फोन को साल 2023 में फ्लैगशिप मार्केट में उतारने की होगी लेकिन ग्राहकों को इस फोन का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में वनप्लस अपने पहचान ही प्रीमियम डिवाइसेज के चलते है और कंपनी इस डिवाइस में बेस्ट स्पेसिफिकेशंस देना चाहेगी।

OnePlus 11 के क्या होंगे मुख्य फीचर्स

अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 11 को 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। लिस्टिंग में इस स्मार्टफोन के खास स्पेसिफिकेशन लीक हुए हैं। स्मार्टफोन की फास्ट चार्जिंग से लेकर फोन के मॉडल नंबर तक, कई जानकारी सामने आई है। 

हाई स्पीड चार्जिंग (OnePlus 11 Details)

सर्टिफिकेशन लिस्टिंग के मुताबिक OnePlus 11 को हाल में 3C सर्टिफिकेशन पर PHB110 मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया गया है। इसमें OnePlus 10 Pro से ज्यादा हाई स्पीड चार्जिंग मिलेगी।

वहीं फोन का पावर अडेप्टर VCBAJACH मॉडल नंबर के साथ आएगा और यह 5V/2A और 5-11V/9.1A पावर आइटपुट देगा। इसके आधार पर कहा जा रहा है कि अपकमिंग फ्लैगशिप फोन 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।  यदि ऐसा हुआ तो OnePlus 11 कंपनी का पहला ऐसा फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा, जिसमें 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। हालांकि, यह कंपनी का सबसे फास्ट चार्जिंग वाला फोन नहीं होगा। 

गौरतलब है कि इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुआ OnePlus 10R Endurance Edition स्मार्टफोन 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आया था।

OnePlus 11 में मिल सकते हैं ये फीचर्स

जानकारी के मुताबिक, इसका 6.7 इंच फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ पावरफुल Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर होगा। इसे 8GB, 12GB और 16GB RAM के साथ उतारा जा सकता है। कंपनी अपने इस फ्लैगशिप फोन के लिए UFS4.0 स्टोरेज का यूज कर सकती है। फोन 5000mAh की बैटरी से लैस हो सकती है। (Latest Mobile News)

इस डिस्प्ले के पंच-होल में 16MP सेल्फी कैमरा मिल सकता है। रियर पैनल पर 50MP Sony IMX890 प्राइमरी सेंसर के अलावा 48MP अल्ट्रावाइड सेंसर और 32MP टेलीफोटो सेंसर मिल सकता है। वहीं इस स्मार्टफोन में कर्व्ड डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। डिवाइस में सेल्फी के लिए पंच होल नॉच मिल सकता है।

कैमरा बात करें तो फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है। इसके बैक साइड में 50MP का Sony IMX890 सेंसर, 48MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर, 32MP का टेलीफोटो लेंस दिया जा सकता है।इसमें 5G के अलावा WiFi 6E, ब्लूटूथ 5.2, GPS और USB टाइप-C कनेक्टिविटी इसमें मिल सकती है। फोन की 5000mAh बैटरी को 100W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलने की बात सामने आई है। 

कितनी हो सकती है OnePlus 11 की कीमत

OnePlus 11 की कीमत 43,500 रुपये रखी जा सकती है। वही जैसे कंपनी के इस फोन की जानकारी सामने आती हैं तो आपको इसमें अपडेट कर देंगे। लेकिन एक बता फिर से बता दें कि इस स्मार्टफोन को चीन में अगले साल 2023 में लॉन्च कर सकती है। इसके बाद ही यह फोन भारत और ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। 

ये भी पढ़ें : बाजार में धमाल मचाने आ गया Vivo का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन Vivo Y35 5G

ये भी पढ़ें : Samsung Galaxy M04 : सैमसंग लाई 10 हजार से कम कीमत वाला स्मार्टफोन, इस दिन से भारत में शुरू होगी बिक्री

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular