Homeराज्यहिमाचल प्रदेशSDM Office Kafota HP: कफोटा में शुरू हुआ एसडीएम कार्यालय, शिलाई के...

SDM Office Kafota HP: कफोटा में शुरू हुआ एसडीएम कार्यालय, शिलाई के एसडीएम को सौपा अतिरिक्त कार्यभार

रंग लाई मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और बलदेव तोमर की घनिष्ठ मित्रता SDM Office Kafota HP

रमेश पहाड़िया, शिलाई:

SDM Office Kafota HP: प्रदेश सरकार ने जिला सिरमौर के शिलाई विधानसभा क्षेत्र में दूसरे उपमंडल खोलने को लेकर हरी झंडी दे दी है, सरकार ने उपमंडल कफोटा का अतिरिक्त चार्ज शिलाई एसडीएम को देकर जल्द कार्यालय खोलने की व्यवस्था करने के आदेश जारी किए है।(SDM Office Kafota HP) शिलाई विधानसभा क्षेत्र प्रदेश के उन गिने चुने विधानसभा क्षेत्रों में आ गया है, जहां एक विधानसभा के अंदर दो-दो उपमंडल स्थापित किए गए है, जिससे क्षेत्र की जनता में खुशी का माहौल है।

Read Also: Old Woman Dead in Accident: गाड़ी को बैक करते समय महिला को रौंदा, अस्पताल में हुई मौत

मिठाइयां बांटकर किया खुशी का इजहार SDM Office Kafota HP

कफोटा निवासी एक-दूसरे को मिठाइयां बांटकर खुशियों का इजहार कर रहे है। इससे पहले प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शिलाई प्रवास के दौरान कफोटा में उपमंडल खोलने की घोषणा की थी, कार्यालय खोलने को लेकर 7 जनवरी को अधिसूचना जारी हुई थी और इसी माह के अंदर प्रदेश सरकार ने कार्यालय खोलने के जहां आदेश पारित किए है, वहीं उपमंडलाधिकारी शिलाई को कफोटा का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा है।

Read Also: पांच दंपति मैदान में, भाजपा ने नहीं दिया टिकट तो डिप्टी सीएम की पत्नी आजाद Goa Assembly Election 2022 Update

मुख्यमंत्री व शिलाई के पूर्व विधायक के बीच घनिष्ट मित्रता SDM Office Kafota HP

बताया जाता है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व शिलाई के पूर्व विधायक बलदेव तोमर के बीच घनिष्ट मित्रता है। बलदेव तोमर ने मुख्यमंत्री के शिलाई दौरे के दौरान मुख्यमंत्री से कफोटा में एसडीएम कार्यालय खोलने की मांग की थी जिसको मुख्यमंत्री ने तुरंत मानकर घोषणा कर दी थी। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बलदेव तोमर की दोस्ती के चर्चे प्रदेश भर में है।

शिलाई विधानसभा के इतिहास में यह पहला ऐसा विकासात्मक कार्य SDM Office Kafota HP

गौरतलब हो कि शिलाई विधानसभा के इतिहास में यह पहला ऐसा विकासात्मक कार्य है, जिसकी वर्तमान सरकार ने घोषणा करके साथ साथ पूर्ण किया है, इससे पहले सरकार की दर्जनों ऐसी योजनाएं है, जिनके कार्य वर्षों से अधर में लटके हुए है, कफोटा निवासियों ने प्रदेश सरकार का विशेष आभार व्यक्त किया है। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रदेश को विकास की दृष्टि से एक सम्मान देखने और शिलाई ओर सिराज का विकास एक समान करने के लिए शिलाई वासियों की तरफ से आभार व्यक्त किया है।

Read Also: Golden Opportunity For Job बिना परीक्षा नौकरी पाने का सुनहरी मौका, करें आवेदन

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular