Homeसरकारी नौकरीGolden Opportunity For Job बिना परीक्षा नौकरी पाने का सुनहरी मौका, करें...

Golden Opportunity For Job बिना परीक्षा नौकरी पाने का सुनहरी मौका, करें आवेदन

आज समाज, डिजिटल: 

Golden Opportunity For Job : केंद्रीय रेशम बोर्ड ने ट्रेनी के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इन पदों के लिए अभ्यर्थी आज शाम 6 बजे तक आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर अभ्यर्थियों का चयन इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा। चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्ति उत्तर प्रदेश के कई जिलों में की जाएगी। अभ्यर्थी इस भर्ती के लिए जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन को देख सकते हैं। आज यानी 17 नवंबर 2021 शाम 6 बजे तक आवेदन कर सकते हैं। कुल 60 रिक्त पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन मांगे गए हैं।

यह है शैक्षणिक योग्यता (Golden Opportunity For Job)

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी का किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं और 12वीं पास होना अनिवार्य हैं। साथ ही अभ्यर्थी के पास आईटीआई की भी डिग्री होनी चाहिए। अधिक शैक्षणिक योग्यता संबंधी जानकारी के लिए अभ्यर्थी जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन को देख सकते हैं।

यह है अधिकतम आयु सीमा (Golden Opportunity For Job)

इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की उम्र 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। वहीं अधिकतम आयु सीमा में एससी व एसटी वर्ग के अभ्यर्थियों को 5 वर्ष की छूट दी गई है।

इस चयन प्रक्रिया से गुजरना होगा (Golden Opportunity For Job)

अभ्यर्थियों का चयन इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा। चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्ति वाराणसी, आजमगढ़ और सोनभद्र जिले में की जाएगी।

(Golden Opportunity For Job)

Also Read :Pollution In Panipat पानीपत में प्रदूषण उगल रहा जहर, हालात नहीं सुधरे तो मुश्किल

Connect Us : Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular