Homeराज्यहिमाचल प्रदेशऊना में बड़ा हादसा, श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 11 लोग गंभीर...

ऊना में बड़ा हादसा, श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 11 लोग गंभीर घायल

आज समाज डिजिटल, ऊना:
ऊना में शुक्रवार को बड़ा सड़क हादसा हुआ। मध्यप्रदेश से चली श्रद्धालुओं से भरी बस पलट गई। बस में करीब 40 लोग सवार थे। इनमें से 11 को चोट आई हैं। हालांकि सभी खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। हादसे के बाद सभी घायलों को अंब अस्पताल पहुंचाया गया।

ड्राइवर की सूझबूझ से बचा बड़ा हादसा

मध्यप्रदेश से देवी के दर्शनों के लिए श्रद्धालुओं से भरी टूरिस्ट बस मुबारिकपुर के पास चिंतपूर्णी रोड पर पलट गई। बताया जा रहा है कि बस अचानक नियंत्रण के बाहर हो गई, जिसके बाद ये सड़क के बीचों बीच पटल गई। बस के पलटते ही चीख पुकार मच गई। लोगों को बचाने के लिए स्थानीय लोग तत्काल पहुंचे। साथ ही पुलिस को सूच?ित किया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस के पलटने से बड़ा हादसा हो सकता था, क्योंकि सड़क के एक तरफ 30 फीट से ज्यादा गहरी खाई थी और बस अगर खाई में गिरती तो जानमाल का नुकसान होना तय था। लेकिन बस के अनियंत्रित होते ही समय रहते चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए बस को सड़क पर ही काबू करने की कोशिश की, लेकिन इस दौरान बस बीचों बीच पलट गई।

हादसे की वजह से सड़क पर लगा जाम

बस के सड़क के बीचों बीच पलट जाने के बाद दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। इसके बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और बस को तुरंत सड़क से हटवाने काम शुरू किया। कुछ ही देर में बस को सड़क से हटवाने के बाद यातायात को सुचारू किया गया। हादसे के बाद एएसपी ऊना प्रवीण धीमान ने बताया कि दुर्घटना में 11 श्रद्धालु जख्मी हुए हैं, सभी का उपचार कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें : अंबाला में एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत, घर में पड़े मिले शव

ये भी पढ़ें : नशे में धुत पति ने पेट्रोल छिड़क पत्नी और दोनों बच्चों को मारने की नीयत से घर में लगाई आग

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular