Homeहरियाणाकरनालनशे में धुत पति ने पेट्रोल छिड़क पत्नी और दोनों बच्चों को...

नशे में धुत पति ने पेट्रोल छिड़क पत्नी और दोनों बच्चों को मारने की नीयत से घर में लगाई आग

आज समाज डिजिटल, Karnal News: शराबी पति ने पत्नी और दो बच्चों की हत्या की नीयत से पेट्रोल डालकर घर में आग लगा दी। जब पति ने आग लगाई तो पत्नी और दोनों बच्चे कमरे में सो रहे थे। आग लगने के बाद पत्नी की आंख खुली तो भाई की मदद से पानी डालकर आग बुझाई। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने पति के खिलाफ निगदू थाने में मामला दर्ज कर लिया है।

पति ने पेट्रोल छिड़क घर में लगाई आग

पुलिस को दी गई शिकायत में निगदू निवासी महिला ने बताया कि वह अपने घर पर पति और दो बच्चों के साथ रहती है। पति शराब का आदी है। ऐसे में वह एक स्कूल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के रूप में भी काम करती है। रात करीब 10 बजे शराब के नशे में धुत पति घर आया और उसके हाथ में पेट्रोल से भरी बोतल थी। जब वे कमरे में सोने गए तो पति ने उन्हें और बच्चों को मारने की नीयत से रात को पेट्रोल डालकर घर के दरवाजे-खिड़कियों में आग लगा दी। महिला ने बताया कि आग लगने के बाद जब उसकी आंख खुली तो उसने अपने भाई की मदद से पानी डालकर आग पर काबू पाया। जब तक वह आग बुझाकर बाहर निकली तब तक पति भाग चुका था। उन्होंने 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने भी मौके का फोटो खींचा और चले गए। इस दौरान उन्होंने पुलिस को शिकायत भी दी थी। अब उन्हें पति से अपनी व बच्चों की जान का खतरा बना है।

पति पत्नी को मरने स्कूल में कुल्हाड़ी लेकर पहुंचा 

महिला ने बताया कि रात को आग लगाने की वारदात के बाद सुबह जब वह स्कूल में ड्यूटी पर थी तो पति कुल्हाड़ी लेकर आया। जहां गेट पर स्कूल के मालिक ने उसे रोक दिया और कुल्हाड़ी उसके हाथ से छीन ली। उनका कहना है कि इस घटना के बाद से ही उन्हें व बच्चों को जान का खतरा बना हुआ है।

ये भी पढ़ें : अंबाला में एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत, घर में पड़े मिले शव

ये भी पढ़ें : सुखबीर बादल तलब, एसआईटी 30 को करेगा पूछताछ

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular